J&K Congress: जासूसी कांड को लेकर सड़क पर उतरे कांग्रेसियों की पुलिस से हुई धक्का-मुक्की

केंद्र सरकार पर संवैधानिक पदों पर बैठे वीआईपी लोगों की जासूसी करवाने का आरोप लगाते हुए प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने वीरवार को शहर के शहीदी चौक में जोरदार प्रदर्शन किया।इसके पश्चात कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने शहीदी चौक में बैठकर ही मोदी सरकार के खिलाफ नारेबाजी की।

By Vikas AbrolEdited By: Publish:Thu, 22 Jul 2021 03:28 PM (IST) Updated:Thu, 22 Jul 2021 03:28 PM (IST)
J&K Congress: जासूसी कांड को लेकर सड़क पर उतरे कांग्रेसियों की पुलिस से हुई धक्का-मुक्की
योगेश साहनी ने कहा कि सरकार को कोई हक नहीं बनता कि वो लोगों की आजादी छीने।

जम्मू, जागरण संवाददाता । केंद्र सरकार पर संवैधानिक पदों पर बैठे वीआईपी लोगों की जासूसी करवाने का आरोप लगाते हुए प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने वीरवार को शहर के शहीदी चौक में जोरदार प्रदर्शन किया।

कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने शहीदी चौक में बैठकर ही मोदी सरकार के खिलाफ नारेबाजी की

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व गृहमंत्री अमित शाह से जासूसी कांड पर स्पष्टीकरण मांगते हुए इन कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने शहीदी चौक स्थित पार्टी कार्यालय से जब बाजारों की तरफ कूच करने का प्रयास किया तो पुलिस ने उन्हें रोका जिसे लेकर पुलिस के साथ धक्का-मुक्की भी हुई। इसके पश्चात कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने शहीदी चौक में बैठकर ही मोदी सरकार के खिलाफ नारेबाजी की।

मोदी सरकार लोगों की स्वतंत्रता छीन रही है

पूर्व मंत्री रमण भल्ला, योगेश साहनी, पार्टी प्रवक्ता रविंद्र शर्मा की अगुआई में पार्टी कार्यकर्ताओं ने केंद्र सरकार पर कांग्रेस के वरिष्ठ पदाधिकारियों, चंद मीडिया हाउस व कुछ अन्य वीआईपी लोगों की जासूसी करवाने का आरोप लगाते हुए कहा कि मोदी सरकार लोगों की स्वतंत्रता छीन रही है।

देश में आज तानाशाही चल रही है और सरकार अपने विपक्षियों की जासूसी करवा रही है

रमण भल्ला ने कहा कि देश में आज तानाशाही चल रही है और सरकार अपने विपक्षियों की जासूसी करवा रही है। उन्होंने कहा कि ऐसे साफ्टवेयर इस्तेमाल किए जा रहे हैं जिससे फोन टैपिंग के साथ हर किसी की मूवमेंट पर निगरानी रखी जा रही है। ऐसे में वीआईपी लोगों की रोजमर्रा की जिंदगी पर भी सरकार नजर रखे हुए है।

सरकार को कोई हक नहीं बनता कि वो लोगों की आजादी छीने

योगेश साहनी ने कहा कि सरकार को कोई हक नहीं बनता कि वो लोगों की आजादी छीने। रविंद्र शर्मा ने इस पूरे मामले की न्यायिक जांच करवाने की मांग करते हुए कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व गृहमंत्री अमित शाह को इस पर स्पष्टीकरण देना चाहिए। 

chat bot
आपका साथी