Jammu: लोहड़ी मिलन पर रंगारंग प्रस्तुतियों ने बांधा समां

लोहड़ी मिलन पर सांबा किले में शनिवार को आयोजित हुए कार्यक्रम में उधमपुर जिले की रहने वाली अनन्या शर्मा ने समा बांध दिया। अनन्या शर्मा जोकि जी टी सारेगामा रियलिटी शो की रनर अप और पीटी वायस आफ पंजाब की विजेता रह चुकी हैं।

By Edited By: Publish:Sun, 17 Jan 2021 06:00 AM (IST) Updated:Sun, 17 Jan 2021 06:13 AM (IST)
Jammu: लोहड़ी मिलन पर रंगारंग प्रस्तुतियों ने बांधा समां
डोगरा संस्कृति से जुड़े कई लोकगीत व नृत्य बच्चों व अन्य कलाकारों द्वारा पेश किया गया।

संवाद सहयोगी, सांबा : सांबा की सिविल सोसाइटी द्वारा नगर परिषद के सहयोग से लोहड़ी मिलन का कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस अवसर पर नगर परिषद के अध्यक्ष पवन कोहली, उपाध्यक्ष कमेर सिंह, नगर परिषद के ईओ जोधराज, थाना प्रभारी राजेश जसरोटिया प्रमुख रूप से उपस्थित थे। इस अवसर पर स्थानीय कलाकार छज्जु  सिंह काटल ने अपनी प्रस्तुति दी।

कलाकारों की प्रस्तुतियों ने सभी का मन मोह लिया। उनकी हर प्रस्तुति पर वहां बैठे लोगों ने तालियां बजाकर हौसला अफजाई की। इस अवसर पर पंजाबी, डोगरी व ¨हदी गाने गए। इन गीतों को भी दर्शकों ने खूब पसंद किया। इस मौके पर लोहड़ी संस्कृति के बारे में लोगों को बताया गया। डोगरा संस्कृति से जुड़े कई लोकगीत व नृत्य बच्चों व अन्य कलाकारों द्वारा पेश किया गया।

बच्चों की प्रस्तुतियों पर लोगों ने तालियां बजाकर उनका हौसला बढ़ाया। इस अवसर पर राजपूत सभा के जिला अध्यक्ष कैप्टन इंद्र ¨सह, डोगरी साहित्यकार जगदीश राज सपोलिया, डॉ जगदीप सिंह, पार्षद विनोद सिंह, संजीव पाधा, राज सिंह भी उपस्थित थे।

जी टी सारेगामा रियलिटी शो की जानी मानी बाल कलाकार ने बांधा समय

लोहड़ी मिलन पर सांबा किले में शनिवार को आयोजित हुए कार्यक्रम में उधमपुर जिले की रहने वाली अनन्या शर्मा ने समा बांध दिया। अनन्या शर्मा जोकि जी टी सारेगामा रियलिटी शो की रनर अप और पीटी वायस आफ पंजाब की विजेता रह चुकी हैं। लोहड़ी मिलन के इस समारोह में अनन्या शर्मा ने अपनी मधुर आवाज से समा बांध दिया। बाल गायिका अनन्या शर्मा ने डोगरी, ¨हदी व पंजाबी गाने गाए। अनन्या की हर प्रस्तुति पर तालियों की गड़गड़ाहट गूंज उठी।

chat bot
आपका साथी