Protest in Jammu : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर कांग्रेस ने मनाया बेरोजगारी दिवस

रमण भल्ला ने कहा कि देश में बेरोजगारी चरम सीमा पर है। मोदी सरकार बड़ी बड़ी घोषणाएं करके सत्ता में पहुंची लेकिन सत्ता में मिलते ही सब कुछ भूल गई। रोजगार देने के लिए बड़े बड़े वायदे किए गए लेकिन इन वायदों को पूरा नही किया गया।

By Lokesh Chandra MishraEdited By: Publish:Fri, 17 Sep 2021 09:13 PM (IST) Updated:Fri, 17 Sep 2021 09:13 PM (IST)
Protest in Jammu : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर कांग्रेस ने मनाया बेरोजगारी दिवस
बाहू क्षेत्र में रखे गए कार्यक्रम के दौरान कार्यकर्ताओं ने केंद्र सरकार की जमकर आलोचना की ।

जम्मू, जागरण संवाददाता : इंडियन यूथ कांग्रेस के आह्वान पर जम्मू कश्मीर कांग्रेस ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 71 वे जन्मदिन को राष्ट्रीय बेरोजगारी दिवस के तौर पर मनाया। कार्यकर्ताओं ने बूट पॉलिश करके अपना गुस्सा जताया। बाहू क्षेत्र में रखे गए कार्यक्रम के दौरान कार्यकर्ताओं ने केंद्र सरकार की जमकर आलोचना की । इन कार्यकर्ताओं ने कहा कि आज देश के हालात यह है कि युवाओं के पास रोजगार नही है। केंद्र सरकार पिछले सात साल से रोजगार की बात कर रही है, लेकिन रोजगार हैं कहां। मोदी राज में युवाओं की उल्टे नौकरियां चली गई। जम्मू कश्मीर यूथ कांग्रेस के प्रधान उदय चिब व महासचिव ललित शर्मा, पूर्व मंत्री रमन भल्ला मौके पर उपस्थित थे। मौके पर बेरोजगारी को लेकर हस्ताक्षर अभियान भी चलाया गया।

मौके पर संबोधित करते हुए रमण भल्ला ने कहा कि देश में बेरोजगारी चरम सीमा पर है। मोदी सरकार बड़ी बड़ी घोषणाएं करके सत्ता में पहुंची, लेकिन सत्ता में मिलते ही सब कुछ भूल गई। रोजगार देने के लिए बड़े बड़े वायदे किए गए, लेकिन इन वायदों को पूरा नही किया गया। आज हालात यह है कि युवाओं के पास काम ही नही है। हर साल दो करोड़ नौकरियां देने की बात हुई थी, अब यह नौकरियां कहां हैं। भल्ला ने कहा कि मोदी सरकार ने महज बड़े बड़े उद्योगपतियों का ही घर भरा। आम जनता को दो वक्त की रोटी जुटाना मुश्किल हो चुका है।

भल्ला ने कहा कि आज आम लोगों को काम चाहिए। पड़े लिखे युवा को नौकरियां चाहिए। लेकिन केंद्र सरकार को इन लोगों की कोई चिंता ही नही है। कार्यकर्ताओं ने केंद्र सरकार के खिलाफ नारे लगाए। कहा कि यह सरकार महंगाई रोकने में पूरी तरह से नाकाम हुई है। कार्यकर्ताओं ने केंद्र सरकार के खिलाफ जमकर नारे लगाए और कहा कि आने वाले समय में देश की जनता भाजपा केंद्र सरकार को करारा सबक सिखाएगी।

chat bot
आपका साथी