Jammu Kashmir : सेना की वर्दी में दिखे संदिग्धों का नहीं मिला है सुराग, सुरक्षा एजेंसियां सतर्क

मंगल मार्केट में सेना की वर्दी में दिखे दो संदिग्ध लोगों के बारे में अभी तक पुलिस को कोई जानकारी नहीं मिल पाई है। सीसीटीवी फुटेज में भागते दिखाई दे रहे संदिग्ध लोगों की तस्वीर जम्मू पुलिस ने विभिन्न सुरक्षा एजेंसियों को भेज दिया है

By Lokesh Chandra MishraEdited By: Publish:Tue, 03 Aug 2021 05:50 PM (IST) Updated:Tue, 03 Aug 2021 05:50 PM (IST)
Jammu Kashmir : सेना की वर्दी में दिखे संदिग्धों का नहीं मिला है सुराग, सुरक्षा एजेंसियां सतर्क
स्वतंत्रता दिवस के मुख्य आयोजन स्थल एमएएम स्टेडियम के आसपास भी सुरक्षा को और पुख्ता बना दिया गया है।

जम्मू, जागरण संवाददाता : रेलवे स्टेशन के पास सोमवार को मंगल मार्केट में सेना की वर्दी में दिखे दो संदिग्ध लोगों के बारे में अभी तक पुलिस को कोई जानकारी नहीं मिल पाई है। सीसीटीवी फुटेज में भागते दिखाई दे रहे संदिग्ध लोगों की तस्वीर जम्मू पुलिस ने विभिन्न सुरक्षा एजेंसियों को भेज दिया है, ताकि दोनों की पहचान करने के साथ उनकी धर पकड़ की जा सके। दूसरी ओर जम्मू शहर में संदिग्ध लोगों की मौजूदगी से सभी सुरक्षा एजेंसियों को सतर्क रहने को कहा गया है। सुरक्षा एजेंसियों के शिविरों में अतिरिक्त सतर्कता बरती जा रही है।

शिविरों के प्रवेश द्वारों पर तैनात संतरी को कोई भी संदिग्ध गतिविधि देखे जाने पर तुरंत कार्रवाई करने को कहा गया है। संतरी ड्यूटी पर तैनात जवानों को बुलेट प्रूफ जैकेट और हेलमेट पहनने को कहा गया है। शिविरों के आसपास सीसीटीवी कैमरे लगाए गए हैं। उधर, स्वतंत्रता दिवस के मुख्य आयोजन स्थल एमएएम स्टेडियम के आसपास भी सुरक्षा को और पुख्ता बना दिया गया है।

स्टेडियम के भीतर प्रवेश करने वाले लोगों की गहनता से तलाशी ली जा रही है। लोगों के अलावा वाहनों को भी पुलिस के जवान खंगाल रहे हैं। इसके अलावा सुबह और शाम के समय स्टेडियम के आसपास जवान गश्त कर रहे हैं। निक्की तवी इलाके को भी जम्मू कश्मीर पुलिस के स्पेशल आपरेशन ग्रुप के जवान गश्त कर रहे हैं। वहां रह रहे गुज्जर बक्करबाल समुदाय के लोगों को तवी नदी किनारे कोई भी संदिग्ध व्यक्ति या वस्तु देखे जाने पर पुलिस को सूचित करने को कहा है।

जम्मू रेलवे स्टेशन की सुरक्षा हुई और कड़ी : रेलवे स्टेशन परिसर के पास सेना की वर्दी में दो संदिग्ध देखे जाने के बाद रेलवे पुलिस और रेलवे प्रोटेक्शन फोर्स के जवान सतर्क हो गए। स्टेशन में प्रवेश करने वाले वाहनों की जांच की जा रही है। स्टेशन में प्रवेश करने वाले यात्रियों की स्केनिंग मशीन से जांच की जा रही है। एसएसपी रेलवे आरिफ रिशु के अनुसार रेलवे पुलिस ने क्यूआरटी में शामिल जवानों को चौबीस घंटे तैयार रहने के निर्देश दिए है।

chat bot
आपका साथी