Ramban Accident: रामबन के मंकी मोड़ में ट्रक खाई में गिरने से क्लीनर की मौत, चालक गंभीर

रामबन जिला के मंकी मोड़ इलाके में रविवार सुबह एक ट्रक के अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिरने से ट्रक के कलीनर की मौत हो गई। इस हादसे मे ट्रक का चालक गंभीर रूप से घायल हुआ है। उसे उपचार के लिए रामबन जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

By Vikas AbrolEdited By: Publish:Sun, 25 Jul 2021 01:24 PM (IST) Updated:Sun, 25 Jul 2021 01:24 PM (IST)
Ramban Accident: रामबन के मंकी मोड़ में ट्रक खाई में गिरने से क्लीनर की मौत, चालक गंभीर
रामबन जिला के मंकी मोड़ इलाके में ट्रक हादसे के बाद खाई में राहत व बचाव अभियान चलाते बचावकर्मी।

ऊधमपुर, जागरण संवाददाता । रामबन जिला के मंकी मोड़ इलाके में रविवार सुबह एक ट्रक के अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिरने से ट्रक के कलीनर की मौत हो गई। इस हादसे मे ट्रक का चालक गंभीर रूप से घायल हुआ है। उसे उपचार के लिए रामबन जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस के मुताबिक ट्रक नंबर जेके14-ई6413 सीमेंट लेकर श्रीनगर की तरफ जा रहा था। रामबन जिला के मंकी मोड़ से गुजरते समय सुबह साढ़े सात बजे ट्रक चालक ने वाहन पर से अनियंत्रण खो दिया। जिसके ट्रक करीब 200 फीट नीचे खाई में जा गिरा। इस हादसे के फौरन बाद रामबन पुलिस, क्यूआरटी व सेना की आरओपी ने संयुक्त रूप से राहत और बचाव कार्य शुरु किया और गंभीर रूप से घायल ट्रक चालक को खाई से निकाल कर रामबन जिला अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं ट्रक के नीचे दबे कलीनर की मौके पर ही मौत हो गई। ट्रक के नीचे दबे होने के कारण उसके शव को निकालने में राहत व बचाव दल के लोगों को कड़ी मशक्कत करनी पडी। शव को निकालने के बाद उसे भी पोस्टमार्टम के लिए रामबन जिला अस्पताल के शवगृह मे रखवा दिया।

मृतक ट्रक कलीनर की पहचान रतन सिंह पुत्र शेर सिंह निवासी भागा, रियासी के रूप में हुई है। जबकि गंभीर रूप से घायल ट्रक चालक की पहचान शैलेंद्र सिंह पुत्र काका राम निवासी सियूना, सत्यालता ऊधमपुर बताई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच कर हादसे के कारणों का पता लगाने के लिए जांच शुरु कर दी है।

chat bot
आपका साथी