Jammu Crime : संदिग्ध परिस्थितियों में छात्रा की मौत, बाथरूम में मृत मिली थी छात्रा

वैशाली देवी पुत्री सुभाष चंद्र निवासी देवीपुर अखनूर दसवीं कक्षा में पढ़ती थी। छात्रा के परिजनों ने पुलिस को बताया कि वह सुबह बाथरूम गई थी और वहीं पर वह अचेत होकर गिर गई थी। जब वह बाहर निकली तो परिवारवालों ने बाथरूम का दरवाजे को तोड़कर उसे बाहर निकाला

By Rahul SharmaEdited By: Publish:Sat, 25 Sep 2021 02:17 PM (IST) Updated:Sat, 25 Sep 2021 02:17 PM (IST)
Jammu Crime : संदिग्ध परिस्थितियों में छात्रा की मौत, बाथरूम में मृत मिली थी छात्रा
प्राथमिक जांच के बाद छात्रा के शरीर पर किसी किस्म के चोट के निशान नहीं मिले हैं।

जम्मू, जागरण संवाददाता : अखनूर के दबड़ देवीपुर इलाके में एक छात्रा की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। छात्रा का शव उसके घर में ही बाथरूम में पड़ा मिला और उसकी मौत की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में ले लिया।

पंद्रह वर्षीय छात्रा वैशाली देवी पुत्री सुभाष चंद्र निवासी दबड़ देवीपुर, अखनूर दसवीं कक्षा में पढ़ती थी। छात्रा के परिजनों ने पुलिस को बताया कि वह सुबह बाथरूम गई थी और वहीं पर वह अचेत होकर गिर गई थी। जब वह बाहर निकली तो परिवारवालों ने बाथरूम का दरवाजे को तोड़कर उसे बाहर निकाला लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। उधर छात्रा की मौत को संदिग्ध मानते हुए अखनूर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। सूचना मिलने के बाद अखनूर पुलिस छात्रा के घर पहुंची और उसके शव को कब्जे में लेकर पुलिस उसे अखनूर के उपजिला अस्पताल ले आई जहां पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने शव उसके परिजनों के हवाले किया।

पुलिस का कहना है कि छात्रा की मौत के कारणों का पता लगाने के लिए पोस्टमार्टम करवाया गया है। अभी बताया नहीं जा सकता कि उसकी मौत किन कारणों से हुई है। प्राथमिक जांच के बाद छात्रा के शरीर पर किसी किस्म के चोट के निशान नहीं मिले हैं। अब सारी जांच पोस्टमार्टम रिपोर्ट पर निर्भर है जो कुछ दिनों बाद मिलेगी। छात्रा के शरीर से निकाले बिसरे को जांच के लिए फोरेंसिक साइंस लेबोरेटरी में भेज दिया गया है। उधर इस मामले के सामने आने के बाद पुलिस ने छात्रा के घर में बने बाथरूम की भी जांच की। पुलिस ने दरवाजे को देखा जिसे तोड़कर छात्रा को बाहर निकालने का दावा उसके परिवारवालों ने किया था। उधर छात्रा की संदिग्ध मौत के बाद गांव के लोग भी सदमें हैं। उनका कहना था कि वह कल तक ठीक ठाक थी। उसे कोई परेशानी या बीमारी भी नहीं थी।

chat bot
आपका साथी