Jammu Kashmir: सीआरपीएफ कैंप जेनपोरा में गोली लगने से नागरिक की मौत

जेनरपोरा स्थित बाबापोरा इलाके में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच जारी फायरिंग की चपेट में एक स्थानीय युवक आ गया। गोली लगने से अनंतनाग के रहने वाले शाहिद एजाज नामक युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

By Vikas AbrolEdited By: Publish:Sun, 24 Oct 2021 12:27 PM (IST) Updated:Sun, 24 Oct 2021 12:27 PM (IST)
Jammu Kashmir: सीआरपीएफ कैंप जेनपोरा में गोली लगने से नागरिक की मौत
जेनपोरा इलाके में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ में फायरिंग के दौरान एक नागिरक की मौत हो गई है।

श्रीनगर, जेएनएन। दक्षिणी कश्मीर के शौपियां जिला के जेनपोरा इलाके में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच जारी मुठभेड़ में फायरिंग के दौरान एक नागिरक की मौत हो गई है।

जानकारी के अनुसार, जेनरपोरा स्थित बाबापोरा इलाके में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच जारी फायरिंग की चपेट में एक स्थानीय युवक आ गया। गोली लगने से अनंतनाग के रहने वाले शाहिद एजाज नामक युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

पुलिस के अनुसार, गत शनिवार रात को 10.30 बजे के करीब अज्ञात आतंकवादियों ने बाबापोरा स्थित सीआरपीएफ की 178वीं बटालियन की नाका पार्टी पर हमला कर दिया। इस दौरान सीआरपीएफ के जवानों ने तुरंत मोर्चा संभालते हुए आतंकियों के खिलाफ फायरिंग करना शुरू कर दी। दोनों ओर से जारी फायरिंग की चपेट में एक युवक के आ जाने से उसकी मौत हो गई। इस घटना के तुरंत बाद आतंकी घटनास्थल से भागने में कामयाब रहे। फिलहाल अभी भी बाबापोरा इलाके में आतंकियों की धरपकड़ के लिए तलाशी अभियान जारी है।  इसी बीच प्रशासन की ओर से जेनपोरा इलाके में इंटरनेट सेवा को बंद कर दिया गया है।

chat bot
आपका साथी