CCBL Jammu: सिटीजन कोआपरेटिव बैंक लिमिटेड जम्मू ने नीलामी कर 21.35 लाख में बेचे जब्त वाहन

सिटीजन कोआपरेटिव बैंक लिमिटेड जम्मू ने कर्ज न लौटाने वालों से जब्त किए गए वाहनों की मंगलवार को नीलामी करके 21.35 लाख रुपये का राजस्व एकत्रित किया। कई एनपीए केसों में कार्रवाई करते हुए बैंक ने वाहन जब्त किए थे।

By Vikas AbrolEdited By: Publish:Tue, 02 Mar 2021 06:34 PM (IST) Updated:Tue, 02 Mar 2021 06:34 PM (IST)
CCBL Jammu: सिटीजन कोआपरेटिव बैंक लिमिटेड जम्मू ने नीलामी कर 21.35 लाख में बेचे जब्त वाहन
कई एनपीए केसों में कार्रवाई करते हुए बैंक ने वाहन जब्त किए थे

जम्मू, जागरण संवाददाता । सिटीजन कोआपरेटिव बैंक लिमिटेड जम्मू ने कर्ज न लौटाने वालों से जब्त किए गए वाहनों की मंगलवार को नीलामी करके 21.35 लाख रुपये का राजस्व एकत्रित किया। कई एनपीए केसों में कार्रवाई करते हुए बैंक ने वाहन जब्त किए थे और ये वाहन ट्रांसपोर्ट नगर नरवाल में पेट्राेल पंप के निकट स्थित बैंक के खाली प्लाट में पार्क किए गए थे।

बैंक की ओर से इन वाहनों की नीलामी के लिए गत दिनों सार्वजनिक सूचना जारी की गई थी और आज इन वाहनों की नीलामी की गई। बैंक ने इन वाहनों का न्यूनतम मूल्य 13.63 लाख रुपये निर्धारित किया था और 21.35 लाख रुपये में वाहनों की नीलामी हुई।

बैंक के प्रशासनिक बोर्ड का मौजूदा समय में नेतृत्व कर रहे केएएस अधिकारी डॉ. अरूण मन्हास के अनुसार आने वाले दिनों में भी ऐसे आयोजन किए जाएंगे और जो लोग भी बैंक से कर्ज लेकर नहीं लौटेंगे, उनके खिलाफ कार्रवाई होगी। मन्हास ने वाहनों की नीलामी करके राजस्व एकत्रित करने के लिए बैंक टीम की सराहना भी की।

chat bot
आपका साथी