ट्रक से बरामद हुई चरस, दो गिरफ्तार, राजौरी के रहने वाले दो लोग गिरफ्तार

शहर के ग्रेटर कैलाश चौक में पुलिस ने मादक पदार्थ चरस की तस्करी करने के आरोप में दो लोगों को गिरफ्तार किया हैं।

By Rahul SharmaEdited By: Publish:Sun, 20 Sep 2020 01:45 PM (IST) Updated:Sun, 20 Sep 2020 01:45 PM (IST)
ट्रक से बरामद हुई चरस, दो गिरफ्तार, राजौरी के रहने वाले दो लोग गिरफ्तार
ट्रक से बरामद हुई चरस, दो गिरफ्तार, राजौरी के रहने वाले दो लोग गिरफ्तार

जम्मू, जागरण संवाददाता । शहर के ग्रेटर कैलाश चौक में पुलिस ने मादक पदार्थ चरस की तस्करी करने के आरोप में दो लोगों को गिरफ्तार किया हैं। जिस ट्रक में से चरस बरामद हुई को पुलिस ने जब्त कर लिया। नशे की खेप को आरोपित कश्मीर से जम्मू लेकर आ रहे थे। उनके विरुद्ध गंग्याल पुलिस थाने में एनडीपीएस एक्ट के तहत मामले को दर्ज किया गया हैं।

जम्मू श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग के ग्रेटर कैलाश चौक पर पुलिस कर्मियों ने एक ट्रक नंबर जेके02बीडब्ल्यू-2894 को संदिग्ध परिस्थितियों में काफी समय से सड़क किनारे काफी खड़ा हुआ देखा। पुलिस कर्मी ट्रक के पास गए और उसमें सवार मोहम्मद आरिफ और मोहम्मद शहजाद निवासी राजौरी को ट्रक सड़क से हटाने को कहा। पुलिस को आता देख ट्रक सवार घबरा गए ट्रक से कूद कर भागने लगे। पुलिस कर्मियों को उनकी हरकत पर संदेह हुआ। दोनों का पीछा कर उन्हें कुछ दूरी से दबोच लिया गया। आरोपित से पूछताछ की गई तो उन्होंने बताया कि उनके पास मादक पदार्थ चरस पड़ी हुई हैं। दोनों को पुलिस कर्मी ट्रक में ले गए। उन्होंने ट्रक की सीट के नीचे से पैकेट में पड़ी नशे की खेप को पुलिस कर्मियों को सौंप दिया।

आरोपितों से बरामद चरस का कुल वजन 180 ग्राम निकला। ट्रक में सवार दोनों लोगों को हिरासत में लेकर उन्हें आगे की पूछताछ के लिए सीधे गंग्याल पुलिस थाने में ले जाया गया। आरोपितों ने बताया कि वे ग्रेटर कैलाश में चरस को बेचने के लिए खड़े थे। काबिले गौर है कि बीते शनिवार को जम्मू कश्मीर पुलिस की एंटी नारकोटिक्स टास्क फोर्स ने एक ट्रक से 36 किलो हशीश को बरामद करने का दावा किया था। इस मामले में पुलिस ने ट्रक सवार दो लोगों को गिरफ्तार किया था। नशे की इस खेप को भी कश्मीर घाटी से ले जाया जा रहा था।

chat bot
आपका साथी