टायर में छिपाकर नासिक ले जाई जा रही 22 किलो चरस पकड़ी

?????????? ??????? ?????? ?? ?????? ?? ????? ?? ??? ??? ?? ??? ?? ????? ??? ?? ????? ??? ????? ?? ?? ????? ?? ?? ????? ?? ?? ?????? ?? ?????????? ?? ?????? ????? ?? ??? ??? ????????? ??????? ?????? ?? ?? ?????? ????? ?? ???? ?? ?????? ?? ?? ??? ?????? ?? ??? ???? ??? ??? ??? ???? ???? ?? ????????? ???? ?? ?????? ??? ????070?????-3659 ?????? ?? ?????? ?? ??? ?? ??? ??? ????? ??? ?? ?? ??? ?? ????? ?? ?? ????? ?? ???? ??? ????? ???? ??? ?? ?? ??? ?? ??????? ?? ??? ?? ????? ?????? ?? ?????? ?? ????? ???? ??????? ???? ?? ??? ?? ???? ?? ????? ?????? ??? 22 ???? 700 ????? ???

By JagranEdited By: Publish:Tue, 21 May 2019 02:01 AM (IST) Updated:Tue, 21 May 2019 06:36 AM (IST)
टायर में छिपाकर नासिक ले जाई जा रही 22 किलो चरस पकड़ी
टायर में छिपाकर नासिक ले जाई जा रही 22 किलो चरस पकड़ी

जागरण संवाददाता, जम्मू : नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने कश्मीर से नासिक जा रही चरस की खेप को पकड़ा है। एक तस्कर को भी दबोचा है जो कश्मीर के बिजबेहाड़ा का निवासी बताया जा रहा है।

नाकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने नगरोटा के बन टोल प्लाजा के पास नाका लगा रखा था। जैसे वहां पर उत्तराखंड नंबर की क्रेटा कार यूके070बीजेड-3659 पहुंची तो एनसीबी की टीम ने उसे रोक लिया। टीम ने जब कार की तलाशी ली तो उसमें से पहले कुछ बरामद नहीं हुआ और जब टीम के सदस्यों ने कार के पिछले दरवाजे की सीलिग और उसमें पड़े स्टेपनी टायर को खोल कर देखा तो उनमें छिपाकर रखी 22 किलो 700 ग्राम चरस बरामद हुई। टीम को टायर से चरस निकालने के लिए उसे फाड़ना पड़ा तब जाकर में उसमें पड़ी चरस को निकाला जा सका। वहीं पूछताछ के दौरान कार से दबोचे गए तस्कर ने बताया कि इस खेप को कश्मीर से महाराष्ट्र के नासिक में पहुंचाना था। एनसीबी इस बात का पता लगाने का प्रयास कर रही है कि इस चरस को आरोपित को खुद नासिक तक पहुंचाना था या फिर उसे आगे किसी और को सौंपना था। आरोपित की निशानदेही पर अभी और भी गिरफ्तारी संभव है। एनसीबी ने इस सप्ताह में यह दूसरी खेप पकड़ी है। इससे पहले शनिवार को एनसीबी ने शहर के नरवाल इलाके में सेबों से लदे से एक ट्रक से 714 किलो भुक्की बरामद की थी जिसे कश्मीर के अनंतनाग से हरियाणा ले जाया जा रहा था।

chat bot
आपका साथी