डीएसपी की तबादला सूची में हुआ बदलाव

पुलिस विभाग ने 18 सितंबर को जारी डीएसपी रैंक के अधिकारियों के तबादले की सूची में फेरबदल किया हैं।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 23 Sep 2020 07:27 AM (IST) Updated:Wed, 23 Sep 2020 07:27 AM (IST)
डीएसपी की तबादला सूची में हुआ बदलाव
डीएसपी की तबादला सूची में हुआ बदलाव

जागरण संवाददाता, जम्मू : पुलिस विभाग ने 18 सितंबर को जारी डीएसपी रैंक के अधिकारियों के तबादले की सूची में फेरबदल किया हैं। मंगलवार को जारी नई सूची में कई अधिकारियों के तबादलों के स्थान को बदला गया है।

नए आदेश के तहत परोपकार सिंह को एसडीपीओ नगरोटा, वरुण जंडियाल को एसडीपीओ अखनूर, सचिन गुप्ता को डीएआर पुंछ, पुरुषोत्तम कुमार मेहंगी को एसडीपीओ गांधीनगर, अजय जंवाल को इंडियन रिजर्व पुलिस की 12वीं बटालियन में भेजा गया।

इसके साथ एक अन्य आदेश के तहत डीएसपी फुकरान कादिर को एसडीपीओ लिटर, विनोद कुमार को डीएसपी हेडक्वार्टर राजौरी, अजय शर्मा को ट्रेनिग स्कूल लटपोरा, वसीम महमूद को पुलिस कंप्लेंट जम्मू, अब्दुल गफूर को एसडीपीओ भद्रवाह, फर्ज हुसैन शाह को एसडीपीओ हंदवाड़ा, धीरज सिंह कटोच को डीएआर किश्तवाड़, पीर•ादा मुजाहिद-उल-हक को इंडियन रिजर्व पुलिस की 9वीं बटालियन, सुनील सिंह को ट्रैफिक पुलिस जम्मू सिटी, वकार यूनुस को डीएसपी डीएआर रामबन, लतीफ अहमद को पुलिस कंप्लेंट बड़गाम, सुरेंद्र खडियाल को जम्मू-कश्मीर आ‌र्म्ड पुलिस की सातवीं बटालियन में तैनात किया गया। आदेश के अंत में यह स्पष्ट किया गया है कि एसडीपीओ आरएसपुरा शब्बीर अहमद खान, एसडीपीओ लखनपुर कमल देव भगत और बशीर अहमद आमर्ड पुलिस की तीसरी बटालियन अपने स्थान पर ही तैनात रहेंगे।

chat bot
आपका साथी