Jammu: चंडी माता के जयकारों से गूंज उठा सिदड़ा, शिव मंदिर में सत्संग आयोजित

शहर के सिदड़ा इलाके में आज यानि शुक्रवार शाम को चंडी माता का सत्संग आयोजित किया गया। इसमें चंडी माता के महिमा का गुणगान किया गया।निक्की मोहल्ला स्थित शिव मंदिर के परिसर में चंडी माता के सत्संग में काफी तादाद में आसपास के क्षेत्रों से आए श्रद्धालुओं ने भाग लिया।

By Vikas AbrolEdited By: Publish:Fri, 16 Apr 2021 06:24 PM (IST) Updated:Fri, 16 Apr 2021 06:29 PM (IST)
Jammu: चंडी माता के जयकारों से गूंज उठा सिदड़ा, शिव मंदिर में सत्संग आयोजित
सिदड़ा के निक्की मोहल्ला स्थित शिव मंदिर में मां की भेंटाें का आनंद उठाते श्रद्धालु।

जम्मू, जागरण संवाददाता। शहर के सिदड़ा इलाके में आज यानि शुक्रवार शाम को चंडी माता का सत्संग आयोजित किया गया। इसमें चंडी माता के महिमा का गुणगान किया गया।

सिदड़ा के निक्की मोहल्ला स्थित शिव मंदिर के परिसर में चंडी माता के सत्संग में काफी तादाद में आसपास के क्षेत्रों से आए श्रद्धालुओं ने भाग लिया। चूंकि क्षेत्र के श्रद्धालुआओं में चंडी माता के प्रति अपार आस्था है इसलिए परिवार संग भक्तों ने पहले मंदिर में माथा टेका और फिर माँ की भेंटों का आनंद उठाया। चंडी माता के सत्संग में सर्व शक्ति चंडी माता मंदिर काली जनी जम्मू के भेंट गायक अजय सिंह द्वारा मां की भेंटें प्रस्तुत की गई।

गौरतलब है कि गत दिनों शहर के पक्का डंगा स्थित सर्व शक्ति चंडी माता मंदिर में स्थापना दिवस बड़ी धूमधाम से मनाया गया था। इसमें सैकड़ों की तादाद में श्रद्धालुओं ने भाग लेकर चंडी माता के दर्शन कर आशीर्वाद प्राप्त किया था।

chat bot
आपका साथी