Jammu : चैंबर ने जम्मू से किश्तवाड़ के लिए भेजी राहत सामग्री

चैंबर प्रधान अरुण गुप्ता ने इस मौके पर कहा कि चैंबर प्रभावित लोगों को यह बताना चाहता है कि मुसीबत के इस समय में पूरे प्रदेश की जनता उनके साथ है। अरुण गुप्ता ने कहा कि चैंबर हमेशा अपने लोगों के साथ खड़ी है।

By Lokesh Chandra MishraEdited By: Publish:Sat, 31 Jul 2021 08:24 PM (IST) Updated:Sat, 31 Jul 2021 08:24 PM (IST)
Jammu : चैंबर ने जम्मू से किश्तवाड़ के लिए भेजी राहत सामग्री
बादल फटने से प्रभावित हुए लोगों की सहायता के लिए चैंबर आफ कामर्स एंड इंडस्ट्री ने राहत सामग्री किश्तवाड़ भेजी।

जम्मू, जागरण संवाददाता : किश्तवाड़ के दच्छन में बादल फटने से प्रभावित हुए लोगों की तरफ सहायता के लिए हाथ बढ़ाते हुए चैंबर आफ कामर्स एंड इंडस्ट्री जम्मू ने शनिवार को राहत सामग्री किश्तवाड़ भेजी। जम्मू के मेयर चंद्रमोहन गुप्ता ने चैंबर प्रधान अरुण गुप्ता व अन्य पदाधिकारियों के साथ मिलकर इस राहत सामग्री को झंडी दिखाकर रवाना किया। मेयर ने चैंबर के इस कदम की सराहना करते हुए कहा कि जम्मू-कश्मीर में जब कभी भी कोई प्राकृतिक आपदा आई है, व्यापारी वर्ग ने हमेशा आगे बढ़कर प्रशासन का सहयोग किया है।

मेयर ने जम्मू के अन्य संगठनों से भी प्रभावित लोगों की मदद के लिए आगे आने की अपील की। चैंबर प्रधान अरुण गुप्ता ने इस मौके पर कहा कि चैंबर प्रभावित लोगों को यह बताना चाहता है कि मुसीबत के इस समय में पूरे प्रदेश की जनता उनके साथ है। अरुण गुप्ता ने कहा कि चैंबर हमेशा अपने लोगों के साथ खड़ी है। चाहे वो कोरोना महामारी हो या अन्य कोई आपदा, चैंबर ने आगे बढ़कर अपने लोगों की मदद करने का प्रयास किया है और भविष्य में भी यह प्रयास इसी तरह जारी रहेंगे।

अरुण गुप्ता ने कहा कि अगर कोई व्यक्ति या संस्था किश्तवाड़ प्रभावितों की मदद करना चाहे तो चैंबर के दरवाजे ऐसे लोगों-संस्थाओं के लिए खुले हैं। इस बीच चैंबर ने बाहू फोर्ट में बने कालका भवन जाकर ऐसे लोगों में राहत सामग्री बांटी जो बारिश से बेघर हुए हैं और प्रशासन ने उन्हें यहां ठहराया है। इस मौके पर चैंबर के वरिष्ठ उप-प्रधान अनिल गुप्ता, उप-प्रधान राजीव गुप्ता, महासचिव गौरव गुप्ता व कोषाध्यक्ष राजेश गुप्ता मुख्य रूप से मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी