Jammu Chamber of Commerce & Industry : जम्मू कश्मीर में व्यापारियों की सुरक्षा सुनिश्चित करें सरकार : चैंबर

चैंबर आफ कामर्स एंड इंडस्ट्री जम्मू ने केंद्र शासित प्रदेश जम्मू-कश्मीर में व्यापारियों की सुरक्षा सुनिश्चित बनाने की मांग करते हुए कहा है कि सरकार को यह सुनिश्चित करना होगा कि जम्मू-कश्मीर के हर कोने में व्यापारी बेखौफ होकर काम कर सके।

By Vikas AbrolEdited By: Publish:Thu, 04 Mar 2021 03:09 PM (IST) Updated:Thu, 04 Mar 2021 03:09 PM (IST)
Jammu Chamber of Commerce & Industry : जम्मू कश्मीर में व्यापारियों की सुरक्षा सुनिश्चित करें सरकार : चैंबर
चैंबर आफ कामर्स एंड इंडस्ट्री जम्मू ने जम्मू-कश्मीर में व्यापारियों की सुरक्षा सुनिश्चित बनाने की मांग की है

जम्मू, जागरण संवाददाता। चैंबर आफ कामर्स एंड इंडस्ट्री जम्मू ने केंद्र शासित प्रदेश जम्मू-कश्मीर में व्यापारियों की सुरक्षा सुनिश्चित बनाने की मांग करते हुए कहा है कि सरकार को यह सुनिश्चित करना होगा कि जम्मू-कश्मीर के हर कोने में व्यापारी बेखौफ होकर काम कर सके।

चैंबर के पदाधिकारियों ने कृष्णा ढाबे के आकाश मेहरा के घर जाकर शोक संतप्त परिवार के प्रति अपनी संवेदना भी प्रकट की। चैंबर प्रधान अरूण गुप्ता की अगुआई में पदाधिकारी आकाश मेहरा के घर पहुंचे और परिवार सदस्यों से मुलाकात कर अपनी संवेदना प्रकट की। इस घटना की कड़े शब्दों में निंदा करते हुए चैंबर प्रधान अरूण गुप्ता ने कहा कि मुट्ठी भर आतंकवादियों ने खबरों की सुर्खियां बनाने के लिए आकाश मेहरा की हत्या की। जिस दिन विदेशी प्रतिनिधि कश्मीर घाटी आए थे, उस दिन आकाश पर हमला किया गया।

गुप्ता ने कहा कि इसमें कोई दो राय नहीं कि देश के सुरक्षाबल आतंकवाद को कुचलने में काफी हद तक कामयाब हुए है लेकिन ऐसी घटनाओं से आम लोगों में खौफ फैलता है। ऐसे में सरकार का दायित्व बनता है कि वह सुरक्षा के पुख्ता प्रबंध करें ताकि भविष्य में ऐसी कोई घटना न हो और जम्मू-कश्मीर में व्यापारी बेखौफ होकर काम कर सके। अरूण गुप्ता ने कहा कि जम्मू-कश्मीर के हर कौने में ऐसा माहौल होना चाहिए जिसमें हर कोई निडर होकर रहे और अपने रूटीन के काम कर सके। उन्होंने कहा कि आतंकवादी ऐसी घटनाओं को अंजाम देकर अपनी मौजूदगी दर्ज करवाना चाहते हैं लेकिन सरकार काे ऐसे नापाक इरादों को नाकाम करना होगा।

chat bot
आपका साथी