बुजुर्ग महिला से झपटी चेन, धक्का देने से पैर टूटा

जम्मू शहर के कच्ची छावनी इलाके में मोटरसाइकिल सवार दो झपटमारों ने बुजुर्ग महिला के गले से सोने की चेन को छीन लिया। वारदात के दौरान झपटमार ने महिला को धक्का दिया जिससे वह जमीन पर गिर गई। इससे उनके पांव टूट गया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 14 Oct 2021 08:08 AM (IST) Updated:Thu, 14 Oct 2021 08:08 AM (IST)
बुजुर्ग महिला से झपटी चेन, धक्का देने से पैर टूटा
बुजुर्ग महिला से झपटी चेन, धक्का देने से पैर टूटा

जागरण संवाददाता, जम्मू : शहर के कच्ची छावनी इलाके में मोटरसाइकिल सवार दो झपटमारों ने बुजुर्ग महिला के गले से सोने की चेन को छीन लिया। वारदात के दौरान झपटमार ने महिला को धक्का दिया, जिससे वह जमीन पर गिर गई। इससे उनके पांव टूट गया। महिला को उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया। घटनास्थल पर लगे एक सीसीटीवी कैमरे में यह वारदात कैद हो गई।

झपटमारी की यह वारदात बुधवार शाम सात बजे के करीब कच्ची छावनी इलाके की है। बुजुर्ग महिला कृष्णा देवी का पीछा करते हुए मोटरसाइकिल सवार दो झटपटमार एक गली में घुस गए। गली में घुसे ही मोटरसाइकिल सवार एक झपटमार नीचे उतरा, जबकि दूसरा मोटरसाइकिल पर ही बैठा रहा। पैदल चल रही महिला का झपटमार ने पीछा करना शुरू कर दिया। जैसे ही महिला अपने घर के बाहर पहुंची तो झपटमार ने उसके गले से चेन छीना तो वह टूटकर नीचे गिर गई। चेन उठाने के लिए झपटमार ने महिला को जोर से धक्का दिया, जिससे वह गिर गई। महिला की आवाज सुनकर उसके परिवार के सदस्य घर से बाहर निकल आए। इसी बीच दोनों झपटमार वहा से फरार हो गए। पक्काडंगा पुलिस सीसीटीवी कैमरे की फुटेज के आधार पर झपटमारों की पहचान कर रही है। गौरतलब है कि पुलिस लाख सक्रिय होने के दावे करे, लेकिन शहर में आए दिन किसी न किसी इलाके में झपटमारी की वारदाते हो रही हैं। आजकल झपटमारी और चोरी की घटनाएं काफी बढ़ गई हैं। जिस महिला की चेन झपटी गई, उसके परिवार वालों का कहना है कि जिस तरह से बिना डरे झपटमार उनके घर तक आए गए थे, इससे साफ है कि उनको पुलिस का कोई खौफ नहीं है। परिवार वालों ने क्षेत्र में पुलिस की गश्त बढ़ाने की मांग की है।

chat bot
आपका साथी