Jammu : शिव सैनिकों ने कहा- पाकिस्तान पर जल्द हो एक और एयर स्ट्राइक

शिवसेना नेता संजीव शर्मा ने कहा कि पिछले कुछ दिनों के दौरान कश्मीर घाटी में एकाएक गैर मुस्लिम लोगों को टारगेट बनाकर आतंकी मौत के घाट उतार रहे हैं। सबको मालूम है कि इन घटनाओं के पीछे पाकिस्तान का ही हाथ है।

By Lokesh Chandra MishraEdited By: Publish:Sun, 17 Oct 2021 04:30 PM (IST) Updated:Sun, 17 Oct 2021 04:30 PM (IST)
Jammu : शिव सैनिकों ने कहा- पाकिस्तान पर जल्द हो एक और एयर स्ट्राइक
जो भी पीओके में आतंकियों के लांचिंग पैड हैं, उनको तहस-नहस किया जाना चाहिए।

मीरां साहिब, संवाद सहयोगी : गांव टिंडे कला में शिवसेना बाल ठाकरे कार्यकर्ताओं की एक बैठक पार्टी के सीनियर नेता संजीव शर्मा की देखरेख में बैठक हुई। इस दौरान कश्मीर घाटी में टारगेट किलिंग की कड़ी निंदा की गई और केंद्र सरकार से पाकिस्तान पर एक और एयर स्ट्राइक जल्द से जल्द करने की मांग की गई। शिवसेना नेता संजीव शर्मा ने कहा कि पिछले कुछ दिनों के दौरान कश्मीर घाटी में एकाएक गैर मुस्लिम लोगों को टारगेट बनाकर आतंकी मौत के घाट उतार रहे हैं। सबको मालूम है कि इन घटनाओं के पीछे पाकिस्तान का ही हाथ है। इसलिए अब पाकिस्तान के खिलाफ केंद्र सरकार को कड़े कदम उठाने चाहिए।

शिव सेना नेता ने कहा कि घाटी से आतंकवाद को पूरी तरह से खत्म करने के लिए कठोर कानून बनाने के साथ-साथ पाकिस्तान पर एक बड़ी एयर स्ट्राइक करनी चाहिए। जो भी पीओके में आतंकियों के लांचिंग पैड हैं, उनको तहस-नहस किया जाना चाहिए। क्योंकि जिस तरह से आतंकी लोगों को निशाना बना रहे हैं, उससे लोगों में डर का माहौल बन गया है

और एक बार फिर घाटी से गैर मुस्लिम लोग पलायन करने के लिए मजबूर हो सकते हैं।

उन्होंने कहा पाकिस्तान को उसकी औकात याद दिलाने का यही सही समय है जब तक उस पर करारी चोट नहीं की जाएगी, वह सुधरने वाला नहीं है। इस मौके पर पार्टी के अन्य नेताओं लबा राम राजेश कुमार आदि ने भी अपने अपने विचार रखे। इस मौके पर बैठक में लकी शर्मा, अभी शर्मा, अमित कुमार, साहिल कुमार, काकू राम, रिंकू कुमार, साईं दास, मोहनलाल आदि सहित अन्य कार्यकर्ता भी उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी