दवा की दुकान के ताले तोड़कर चुराई नकदी

जानीपुर कालोनी में चोरों ने दवा की दुकान के ताले तोड़ कर वहां नकदी व कुछ अन्य सामान को चुरा लिया। दुकान के मालिक की शिकायत पर पुलिस ने मामले को दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 02 Aug 2021 07:20 PM (IST) Updated:Mon, 02 Aug 2021 07:20 PM (IST)
दवा की दुकान के ताले तोड़कर चुराई नकदी
दवा की दुकान के ताले तोड़कर चुराई नकदी

जागरण संवाददाता, जम्मू : जानीपुर कालोनी में चोरों ने दवा की दुकान के ताले तोड़ कर वहां नकदी व कुछ अन्य सामान को चुरा लिया। दुकान के मालिक की शिकायत पर पुलिस ने मामले को दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

चोरों ने इस वारदात को जानीपुर कालोनी में वारदात को अंजाम दिया। रविवार सुबह कालोनी के लोगों सुमंत मेडिकल हाल के शटर पर लगे ताले को टूटा हुआ पाया। लोगों ने मालिक को फोन पर उनकी दुकान के ताले टूटे होने की सूचना दी। दवाईयों की दुकान में चोरी की खबर से वहां लोग एकत्रित हो गए। स्थानीय कारपोरेटर और एसएचओ जानीपुर इनायत अली भी मौके पर पहुंच गए। दुकान के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों से पुलिस चोरों के बारे में सुराग जुटाने में जुट गई। स्थानीय कारपोरेटर सुनीता गुप्ता ने बताया कि चोरों ने दुकान से सात हजार रुपये की नकदी को चुराया है। उन्होंने कहा कि इलाके में चोरी की घटनाएं लगातार बढ़ रही हैं, लेकिन पुलिस चोरों पर कार्रवाई नहीं कर पा रही। बीते शनिवार को शिवालिक पुरम में भी एक दुकान पर चोरी की वारदात सामने आए थी, जिसमें चोरों ने हजारों रुपये की नकदी को चुरा लिया था। उन्होंने पुलिस से इलाके में गश्त को बढ़ाने की मांग की है। वहीं, एसएचओ जानीपुर इनायत अली का कहना है कि चोरी के इस मामले में कुछ लोगों को पूछताछ के लिए बुलाया गया है।

गौरतलब है कि पिछले कुछ माह से चोरी के मामले लगातार बढ़े हैं, इसके बावजूद पुलिस चोरी की घटनाएं रोकने में नाकाम साबित हो रही है। स्थानीय लोगों का कहना है कि पुलिस को क्षेत्र में गश्त बढ़ानी चाहिए, तभी चोरियां रुक सकती हैं।

chat bot
आपका साथी