सूने घर से नकदी-जेवरात ले उड़े चोर

संवाद सहयोगी बिश्नाह कस्बे के वार्ड दो में एक सूने घर से नकदी-जेवरात चोरी होने का मामल

By JagranEdited By: Publish:Sat, 10 Apr 2021 07:25 AM (IST) Updated:Sat, 10 Apr 2021 07:25 AM (IST)
सूने घर से नकदी-जेवरात ले उड़े चोर
सूने घर से नकदी-जेवरात ले उड़े चोर

संवाद सहयोगी, बिश्नाह : कस्बे के वार्ड दो में एक सूने घर से नकदी-जेवरात चोरी होने का मामला सामने आया है। पीड़ित परिवार ने अपने घर से लाखों रुपये के जेवरात व नकदी चोरी होने का मामला पुलिस थाने में दर्ज करवाया है।

जानकारी के मुताबिक, जब चोरी हुई उस समय परिवार के लोग घर से बाहर गए हुए थे। घर का मुखिया अशोक कुमार सैनिक है, जो बाहर रहता है। घर की मालकिन जब वापस लौटी तो देखा कि घर का पूरा सामान बिखरा हुआ था और लाकर टूटे हुए थे। अंदर जेवरात व नकदी गायब थी। घर की मालकिन सुनीता देवी ने बताया कि चोरी की घटना को किसी जानकार ने ही अंजाम दिया है। घटना की जानकारी मिलते ही बिश्नाह पुलिस मौके पर पहुंची और चोरी का मामला दर्ज करते हुए आगे की छानबीन शुरू कर दी। गौरतलब है कि क्षेत्र में पिछले कुछ समय से चोरी के मामले काफी बढ़ गए हैं। अब तक कई चोरियां होने के बाद भी पुलिस कुछ नहीं कर पा रही है। इससे लोगों में रोष पनप रहा है। 13 मोबाइल फोन चुराने वाला गिरफ्तार

जम्मू : सिटी पुलिस ने शहर के विभिन्न इलाकों से मोबाइल फोन चोरी करने वाले एक युवक को गिरफ्तार किया है। आरोपित के पास से पुलिस ने चोरी के 13 मोबाइल फोन के अलावा करीब 20 हजार हजार रुपये भी बरामद किया है। आरोपित ज्योति प्रकाश, जम्मू के उस्ताद मोहल्ले का रहने वाला है। कुछ दिन पहले एक व्यक्ति ने सिटी थाने में शिकायत दर्ज करवाई कि उसका बैग चोरी हो गया है। बैग में मोबाइल फोन के अलावा नकदी भी थी। इस मामले में पुलिस ने कुछ संदिग्ध लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो ज्योति प्रकाश का नाम सामने आया।

chat bot
आपका साथी