Jammu Theft Case : दोमाना में सूने घर से नकदी और जेवरात ले उड़े चोर

घर में सारा सामान बिखरा था और अलमारी का ताला टूटा था। आलमारी में रखी नगदी और जेवर भी गायब थे। चोरों ने घर में लगी एलईडी के अलावा अन्य सामान भी चुरा लिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच-पड़ताल शुरू कर दी है।

By Edited By: Publish:Sat, 23 Oct 2021 07:30 AM (IST) Updated:Sat, 23 Oct 2021 07:50 AM (IST)
Jammu Theft Case : दोमाना में सूने घर से नकदी और जेवरात ले उड़े चोर
चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले आरोपित सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गए थे

जागरण संवाददाता, जम्मू : दोमाना के शांतिपुरम, मुट्ठी चक्क इलाके में चोरों ने एक सूने घर से जेवरात और नकदी चुरा ली। घर के मालिक अशोक कुमार गारू ने पुलिस को बताया कि वे परिवार के साथ 19 अक्टूबर को एक रिश्तेदार के घर जगटी इलाके में गए थे। वीरवार रात जब वे लौटे तो घर के मुख्य गेट का ताला टूटा मिला।

घर में सारा सामान बिखरा था और अलमारी का ताला टूटा था। आलमारी में रखी नगदी और जेवर भी गायब थे। चोरों ने घर में लगी एलईडी के अलावा अन्य सामान भी चुरा लिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच-पड़ताल शुरू कर दी है। दोमाना थानातंर्गत क्षेत्रों में बीते एक माह के भीतर घरों में चोरी की दस से अधिक वारदातें हो चुकी है।

बिड़ंबना यह है कि चोरी के एक भी मामले को पुलिस हल नहीं कर पाई है। जिस से स्थानी लोगों में पुलिस की कार्य प्रणाली को लेकर रोष है। कई मामलों में भी चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले आरोपित सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गए थे, लेकिन पुलिस उनकी पहचान नहीं कर पाई है।

रामगढ़ के वार्ड एक में घर से नकदी, जेवर चोरी  : रामगढ़ के वार्ड एक में निरंकारी भवन के नजदीक एक सूने घर से चोरों ने बुधवार दोपहर में नकदी और जेवर चुरा लिए। यह मकान राकेश कुमार का है, जो कहीं बाहर गए हुए थे। जब राकेश घर लौटे तब उनको चोरी का पता चला। इसके बाद उन्होंने रामगढ़ पुलिस थाने में मामला दर्ज करवाया। पुलिस ने इस मामले में दो लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है।

chat bot
आपका साथी