ईट भट्ठा संचालक के खिलाफ अवैध खनन का मामला दर्ज

संवाद सहयोगी रामगढ़ सरकारी जमीन पर अवैध खनन के मामले में एक ईट भट्ठा संचालक के ख्ि

By JagranEdited By: Publish:Thu, 02 Jul 2020 06:53 PM (IST) Updated:Thu, 02 Jul 2020 06:53 PM (IST)
ईट भट्ठा संचालक के खिलाफ अवैध खनन का मामला दर्ज
ईट भट्ठा संचालक के खिलाफ अवैध खनन का मामला दर्ज

संवाद सहयोगी, रामगढ़ : सरकारी जमीन पर अवैध खनन के मामले में एक ईट भट्ठा संचालक के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। शिकायत मिलने पर मौके पर पहुंचे तहसीलदार रामगढ़ ने कार्रवाई करते हुए भट्ठा संचालक के खिलाफ कार्रवाई करते हुए थाने में मामला दर्ज कराया है।

तहसीलदार रामगढ़ केपी सिंह को सूचना मिली थी कि सब सेक्टर रामगढ़ के गांव रख-राड़ा में ईट-भट्ठा संचालक सरकारी जमीन से मिट्टी उठा रहा है। वह अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे तो देखा कि सरकारी जमीन के अवैध खनन किया जा रहा है। अवैध खनन की कार्रवाई को देखते हुए तहसीलदार ने तुरंत रामगढ़ पुलिस को सूचित किया। थाना प्रभारी रामगढ़ इंद्रपाल सिंह भी अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंच गए। तहसीलदार ने इस अवैध खनन के खिलाफ तुरंत कार्रवाई करते हुए मौके पर पाई गई जेसीबी मशीन, टिप्पर व ट्रैक्टर-ट्राली को सीज कर दिया। पुलिस ने राजस्व आदेशों का पालन करते हुए सीज की गई मशीनरी को अपने कब्जे में ले लिया। मामले में आरके ईट भट्ठा संचालक दीपू महाजन के खिलाफ अवैध खनन का मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

तहसीलदार केपी सिंह ने कहा कि प्रशासन द्वारा सरकारी जमीन, खड्ड, नदी, नालों के अवैध खनन पर पूरी तरह रोक लगाई है। ईंट भट्ठा संचालक सरकारी जमीन से खनन कर रहा था।

chat bot
आपका साथी