Jammu Crime News: सरकारी स्कूल के चपरासी के बेटे सहित तीन के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज

शिकायतकर्ता रजत सिंह पुत्र पुरुषोत्तम सिंह निवासी मकदूम सहित अन्य विद्यार्थियों द्वारा आरएसपुरा 12वीं कक्षा के अन्य छात्रों ने शिकायत में आरोप लगाया कि विजय कुमार के पुत्र अजय कुमार (चौकीदार के बेटे) को 1500 रुपये प्रति छात्र की बोर्ड फीस फार्म के साथ सौंपे थे।

Vikas AbrolSat, 18 Sep 2021 09:44 PM (IST)
आरएसपुरा पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया है।

आरएसपुरा, संवाद सहयोगी । कस्बे के सरकारी ब्वायज हायर सेकेंडरी स्कूल में नियुक्त चौकीदार के बेटे सहित दो अन्य के खिलाफ मामला दर्ज करने के साथ एक को हिरासत में लिया।

बताया जा रहा है कि शिकायतकर्ता रजत सिंह पुत्र पुरुषोत्तम सिंह निवासी मकदूम सहित अन्य विद्यार्थियों द्वारा आरएसपुरा 12वीं कक्षा के अन्य छात्रों ने शिकायत में आरोप लगाया कि विजय कुमार के पुत्र अजय कुमार (चौकीदार के बेटे) को 1500 रुपये प्रति छात्र की बोर्ड फीस फार्म के साथ सौंपे थे, स्कूल में ही कार्य करने के लिए कहता था।

विद्यार्थियों का कहना है कि अब डेटशीट आने पर यह सामने आया है कि फीस और फॉर्म जमा नही करवाने पर इन विद्यार्थियों को परीक्षा में बैठने के लिए कोई रोल नंबर आबंटित नहीं किया गया। इस पर विद्यार्थियों सहित उनके अभिवावकों ने सरकारी ब्वायज हायर सेकेंडरी स्कूल पहुंच स्कूल प्रबंधन के समक्ष इस बारे जानकारी देने पर स्कूल प्रधानचार्य ने कहा कि स्कूल में नियुक्त विजय कुमार कार्यरत है और अजय कुमार नही।

इस पर विद्यार्थियों व उनके अभिभावकों द्वारा आरएसपुरा पुलिस थाने में लिखित में शिकायत दर्ज करवाने पर पुलिस ने अजय कुमार को हिरासत में लेने के साथ विद्यार्थियों द्वारा 12वीं कक्षा के प्राइवेट परीक्षा देने के फार्म स्कूल से बरामद करने के साथ एफआईआर नंबर 191/21 धारा 419/420 आईपीसी के अंर्तगत दर्ज कर इस मामले में आगे की जांच कर रही है। 

ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार घायल

जिला सांबा के घगवाल के मुख्य चौक में देर शाम एक ट्रक तथा मोटर साइकिल की टक्कर हो गई जिसमें मोटर साइकिल चालक बुरी तरह से घायल हो गया। जानकारी के अनुसार जम्मू से आ रहे ट्रक की टक्कर मोटर साइकिल से हो गई। स्थानीय लोगों और पुलिस की मदद से घायल युवक को तत्काल घगवाल के ट्रामा केयर सेंटर पहुंचाया गया जहां प्राथमिक उपचार के बाद युवक को जम्मू के गवर्नमेंट मेडिकल कालेज अस्पताल में रेफर कर दिया गया।

घायल युवक की पहचान तीस साल के मोहन लाल पुत्र चिब लाल निवासी हरदोई मुठ्ठी राजबाग कठुआ के रूप में हुई है। घगवाल पुलिस ने दोनों वाहनों को कब्जे में लेकर मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.