Jammu: वेरिफिकेशन करवाए बिना किरायेदार रखने वाले मकान मालिक के खिलाफ मामला दर्ज

जानीपुर पुलिस को सूचना मिली कि बिशन दास निवासी जानीपुर कालोनी ने कुछ दिनों में पूर्व कश्मीर में रहने वाले व्यक्ति को अपना घर किराये पर दिया है। किराये पर मकान देने के दौरान उसने किरायेदार की वेरिफिकेशन नहीं करवाई है।

By Rahul SharmaEdited By: Publish:Mon, 01 Mar 2021 08:54 AM (IST) Updated:Mon, 01 Mar 2021 08:54 AM (IST)
Jammu: वेरिफिकेशन करवाए बिना किरायेदार रखने वाले मकान मालिक के खिलाफ मामला दर्ज
मकान मालिक पर मामला दर्ज कर लिया गया।

जम्मू, जागरण संवाददाता: जानीपुर पुलिस ने बिना वेरिफिकेशन करवाए किरायेदार रखने वाले मकान मालिक पर मामला दर्ज किया है। आरोपित बिशन दास पर जिला आयुक्त के आदेश का उल्लंघन करने का मामला दर्ज किया गया है।

जानीपुर पुलिस को सूचना मिली कि बिशन दास निवासी जानीपुर कालोनी ने कुछ दिनों में पूर्व कश्मीर में रहने वाले व्यक्ति को अपना घर किराये पर दिया है। किराये पर मकान देने के दौरान उसने किरायेदार की वेरिफिकेशन नहीं करवाई है। इस सूचना पर पुलिस कर्मियों ने जांच शुरू की। जांच में पाया गया कि बिशन दास के घर पर किरायेदार है। जिसके चलते मकान मालिक पर मामला दर्ज कर लिया गया।

बाइक स्लिप होने से युवक घायल हुआ

विजयपुर: रामगढ़ थाना अंतर्गत आने वाले क्षेत्र के गांव डडेयाल में रविवार को एक बाइक फिसल जाने से युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। जानकारी के अनुसार बाइक सवार युवक रामगढ़ की तरफ जा रहा था। जैसे ही वह डडेयाल गांव के निकट पहुंचा, उसकी बाइक स्लिप हो गयी और वह गंभीर रूप से घायल हो गया। वहीं स्थानीय लोगों ने घायल युवक को रामगढ़ अस्पताल पहुंचाया। डॉक्टरों द्वारा प्राथमिक उपचार देने के बाद युवक को जम्मू जीएमसी रेफर कर दिया। घायल युवक की पहचान राहुल चौधरी उम्र 30 वर्ष, पुत्र बोध राज निवासी योगपुर, जख के रूप में हुई है। रामगढ़ पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की करवाई शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी