कैंट क्रिकेट क्लब ने फ्रेंड्स क्लब को हराया

जागरण संवाददाता जम्मू कैंट क्रिकेट क्लब ने फ्रेंड्स क्रिकेट क्लब को 59 रन से मात देकर स

By JagranEdited By: Publish:Sun, 25 Oct 2020 08:10 AM (IST) Updated:Sun, 25 Oct 2020 08:10 AM (IST)
कैंट क्रिकेट क्लब ने फ्रेंड्स क्लब को हराया
कैंट क्रिकेट क्लब ने फ्रेंड्स क्लब को हराया

जागरण संवाददाता, जम्मू : कैंट क्रिकेट क्लब ने फ्रेंड्स क्रिकेट क्लब को 59 रन से मात देकर सातवीं रवि सिंह चाढ़क मेमोरियल क्रिकेट प्रतियोगिता में जीत दर्ज की।

सतवारी स्थित गवर्नमेंट हाई स्कूल मैदान में शनिवार को खेले गए मुकाबले में कैंट क्रिकेट क्लब ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया। टीम ने निर्धारित 20 ओवर में नौ विकेट के नुकसान पर 149 रन बनाए। अंकुश बंदराल ने 20 गेंदों में तीन चौकों और चार छक्कों की मदद से 44 रन बनाए। सोनू ने 27 रन, रोहित ने 19 और गगनदीप ने 17 रन का योगदान दिया।

फ्रेंड्स क्रिकेट क्लब की ओर से गेंदबाज विपिन ने चार ओवर में 23 रन देकर तीन विकेट चटकाए। सुमित और अरुण ने दो-दो विकेट व सुनील ने एक विकेट चटकाई। जवाब में फ्रेंड्स क्रिकेट क्लब की टीम ने जीत के लिए रखे गए निर्धारित लक्ष्य का पीछा करना शुरू किया और पूरी टीम 91 रन बनाकर आउट हो गई। सुनील ने 20 गेंदों में चार चौकों की मदद से 20 रन बनाए। चंद्र ने 19 और शुभम ने 17 रन का योगदान दिया।

कैंट क्रिकेट क्लब की ओर से अंकुश ने 3.1 ओवर में 21 रन देकर चार विकेट चटकाए। विजय, बावा और रमणदीप दो-दो विकेट हासिल करने में कामयाब रहे। मैच की समाप्ति पर अंकुश को 44 रन और चार विकेट चटकाने के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया।

chat bot
आपका साथी