Doda Road Accident: डोडा में चिनाब दरिया में गिरी खाली बस, ड्राइवर-सहचालक सुरक्षित

सुबह जब पुल डोडा के नजदीक पहुंची तो चालक वाहन पर से नियंत्रण खो बैठा। इससे पहले कि वह बस पर नियंत्रण पाता बस खाई की ओर फिसलने लगी। ड्राइवर को लगा कि अब देर हो गई है। उसने अपनी जान बचाने के लिए बस पर से छलांग लगा दी।

By Rahul SharmaEdited By: Publish:Tue, 09 Mar 2021 11:38 AM (IST) Updated:Tue, 09 Mar 2021 12:04 PM (IST)
Doda Road Accident: डोडा में चिनाब दरिया में गिरी खाली बस, ड्राइवर-सहचालक सुरक्षित
ड्राइवर ने पुलिस को बताया कि बस में कोई सवार नहीं था।

डोडा, जेएनएन: जिला डोडा आज मंगलवार सुबह एक बस चिनाब दरिया मेंं पलट गई। गनिमत यह थी कि बस पर कोई भी सवार नहीं था। ड्राइवर-सहचालक ने भी समय रहते बस पर से छलांग लगा दी। खाली बस चिनाब दरिया में गिर गई। बस को दरिया से निकालने का प्रयास किया जा रहा है।

एसएसपी ट्रैफिक जेएस जौहर ने इस सड़क हादसे की पुष्टि करते हुए कहा कि मंगलवार सुबह असर किश्तवाड़ के बीच चलने वाली बस आज मंगलवार सुबह जब पुल डोडा के नजदीक पहुंची तो चालक वाहन पर से नियंत्रण खो बैठा। इससे पहले कि वह बस पर नियंत्रण पाता, बस खाई की ओर फिसलने लगी। ड्राइवर व सहचालक को लगा कि अब देर हो गई है। उन्होंने अपनी जान बचाने के लिए बस पर से छलांग लगा दी।

इसके बाद बस सीधा खाई में गिर गई और नीचे बहने वाले चिनाब दरिया में डूब गई। आसपास मौजूद लोगों को लगा कि बस में यात्री भी मौजूद थे। उन्होंने तुरंत पुलिस को सूचित किया। मौके पर पहुंचे बचाव दल के जवानों ने चिनाब दरिया में डूबकी लगाकर यह पता लगाने का प्रयास किया कि बस में कितने लोग मौजूद हैं। काफी देर तलाशने के बाद भी बचाव दल को बस में कोई व्यक्ति मौजूद नहीं आया।

इसी बीच मौके पर पहुंचे ड्राइवर व सहचालक ने पुलिस को बताया कि बस पूरी तरह खाली थी। वह दोनों ही बस में मौजूद थे। बस जब नियंत्रण से बाहर हो गई तो उन्होंने भी बस से छलांग लगाकर अपनी जान बचाई। क्रेन की मदद से बस को बाहर निकालने का प्रयास किया जा रहा है।

chat bot
आपका साथी