Jammu : जम्मू से पुंछ जा रही बस चौकी चोरा के समीप खाई में लुढ़की, सभी यात्री सुरक्षित

हादसे में किसी यात्री को गंभीर चोट नहीं आई और सभी यात्री इस हादसे में सुरक्षित बच गए।हादसा मंगलवार को चौकी चौरा के टुंगी मोड़ इलाके में पेश आया। बस में सवार यात्रियों ने बताया कि चालक बस को सामान्य गति से चला रहा था।

By Vikas AbrolEdited By: Publish:Tue, 14 Sep 2021 04:22 PM (IST) Updated:Tue, 14 Sep 2021 04:22 PM (IST)
Jammu : जम्मू से पुंछ जा रही बस चौकी चोरा के समीप खाई में लुढ़की, सभी यात्री सुरक्षित
गनीमत यह रही कि खाई में एक पेड़ के साथ फंस कर बस रुक गई।

जम्मू, जागरण संवाददाता । जम्मू से सवारियों लेकर पुंछ के लिए निकली बस चौकी चौरा के पास हादसे का शिकार हो गई। बस अनियंत्रित होते हुए सड़क किनारे एक गहरी खाई में लुढ़क गई लेकिन गनीमत यह रही कि खाई में एक पेड़ के साथ फंस कर बस रुक गई।

हादसे में किसी यात्री को गंभीर चोट नहीं आई और सभी यात्री इस हादसे में सुरक्षित बच गए।हादसा मंगलवार को चौकी चौरा के टुंगी मोड़ इलाके में पेश आया। बस में सवार यात्रियों ने बताया कि चालक बस को सामान्य गति से चला रहा था लेकिन टुंगी मोड़ के पास बस की गति अचानक बढ़ गई। ऐसा लगा जैसे चालक से गलती से एक्सीलेटर पर पैर रख दिया गया था और गति बढ़ते ही बस अनियंत्रित होते हुए खाई में लुढ़क गई।

बस में सवार यात्रियों का कहना था कि अगर बस पेड़ के साथ नहीं फंसती तो बड़ा हादसा हो सकता था। उधर पुछ रोड पर बस के खाई में गिरने की सूचना मिलते ही अखनूर अस्पताल से एंबुलेंस और पुलिस स्टेशन से पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। हादसे में जिन यात्रियों को हल्की चोटें लगी थी उनका स्थानीय अस्पताल में मरहम पट्टी करवा दूसरी बस में बिठाकर पुंछ के लिए रवाना कर दिया। वहीं पुलिस ने इस हादसे को लेकर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

महेशपुरा चौक में युवक से नशीले कैप्सूल बरामद

शहर के महेशपुरा चौक से पुलिस ने एक युवक को प्रतिबंधित नशीले कैप्सूलों और दवाईयों की तस्करी के आरोप में गिरफ्तार किया है। पकड़े गए युवक से पुलिस ने 160 नशीले कैप्सूल, 219 नशीली दवाईयों के साथ पकड़ा है। आरोपित से पूछताछ की जा रही है कि वह नशीली दवाईयों को कहा से लेकर आए है।

बख्शी नगर पुलिस थाने में आरोपित सागर मस्सी निवासी रेशम घर कालोनी विरुद्ध मामला दर्ज किया गया है। बख्शी नगर पुलिस ने महेशपुरा चौक में नाका लगाया हुआ था। इस दौरान वहां से पैदल जा रहे एक युवक पुलिस कर्मियों को देख कर भागने लगा। युवक की गतिविधियां संदिग्ध होने के चलते पुलिस कर्मियों ने उसका पीछा किया। कुछ दूरी तक पीछा करने के बाद पुलिस ने युवक को पकड़ लिया। युवक की तलाशी के दौरान उसके पास से प्रतिबंधित नशीली दवाईयों बरामद हुई। जिन्हें वह बेचने के लिए जा रहा था। सागर मस्सी को पूछताछ के लिए थाने में ले जाया गया। मामले से जुड़े सबूतों के आधार पर आरोपित के विरुद्ध मामले को दर्ज किया गया।

chat bot
आपका साथी