बीसी रोड पर ट्रैफिक बूथ के अंदर घुसी बस

शहर के बीसी रोड के केसी क्रासिग पर बने ट्रैफिक बूथ पर बेकाबू बस घुस गई। हादसे में कोई जानी नुकसान तो नहीं हुआ। अलबत्ता बूथ में रखा सारा सामान बर्बाद हो गया। ट्रैफिक पुलिस की शिकायत पर बस स्टैंड पुलिस थाने में बस चालक सन्नी कुमार निवासी पलांवाला के विरुद्ध मामला दर्ज किया गया है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 02 Dec 2021 08:00 AM (IST) Updated:Thu, 02 Dec 2021 08:00 AM (IST)
बीसी रोड पर ट्रैफिक बूथ के अंदर घुसी बस
बीसी रोड पर ट्रैफिक बूथ के अंदर घुसी बस

जागरण संवाददाता, जम्मू: शहर के बीसी रोड के केसी क्रासिग पर बने ट्रैफिक बूथ पर बेकाबू बस घुस गई। हादसे में कोई जानी नुकसान तो नहीं हुआ। अलबत्ता बूथ में रखा सारा सामान बर्बाद हो गया। ट्रैफिक पुलिस की शिकायत पर बस स्टैंड पुलिस थाने में बस चालक सन्नी कुमार निवासी पलांवाला के विरुद्ध मामला दर्ज किया गया है।

यह हादसा बीते मंगलवार देर रात को हुआ ज्यूल चौक से रिहाड़ी की ओर जा रही बस नंबर जेके02एपी-2867 जैसे ही केसी क्रासिग के पास पहुंची तो उसका चालक बस के स्टेरिग पर नियंत्रण नहीं रख पाया और सड़क के रोड़ डिवाइडर के पास बने ट्रैफिक बूथ के अंदर घुस गई। गनीमत यह रही कि रात का समय होने के चलते कोई जानी नुकसान नहीं हुआ। मौके पर मौजूद लोगों ने बस के चालक को पकड़ लिया और उसे बस स्टैंड पुलिस के हवाले कर दिया। डीटीआई बीसी रोड़ इंस्पेक्टर चरणजीत सिंह ने बुधवार सुबह बस स्टैंड थाने में शिकायत दर्ज करवाई कि बस की टक्कर से उनके बूथ और उसके अंदर रखे कुर्सियां, जैकेट, छाते व कुछ अन्य सामान क्षतिग्रस्त हो गया है। बस स्टैंड पुलिस ने आरोपित चालक के विरुद्ध मामला दर्ज कर बस को जब्त कर लिया।

जीएमसी में भर्ती दो घायलों ने दम तोड़ा

जम्मू: अलग-अलग हादसों में घायल होकर जीएमसी जम्मू में भर्ती करवाए गए दो लोगों की बुधवार को मौत हो गई। जिला राजौरी में कार के रोड डिवाइडर से टकराने के कारण उसमें सवार छह वर्षीय बच्चा मोहम्मद अतीक निवासी राजौरी गंभीर रूप से घायल हो गया था। उसे विशेष उपचार के राजौरी से जम्मू में रेफर किया गया था। बुधवार को घाव का ताव ना सहते हुए बच्चे ने दम तोड़ दिया। वहीं, राजौरी के बुद्धल इलाके में घर की छत से गिर कर गंभीर रूप से घायल हुए 63 वर्षीय बुजुर्ग ने की उपचार के दौरान मौत हो गई। घायल गुलाम मोहम्मद निवासी बुद्धल को दो दिन पूर्व जम्मू में भर्ती करवाया गया था।

chat bot
आपका साथी