Jammu: बिजली के कटर से दुकान के ताले काट चोरों ने दिया वारदात को अंजाम

Jammu Crime दुकान के मालिक मोनू कुमार ने बताया दिसंबर 2019 में भी उनकी इसी दुकान पर चोरों ने वारदात को अंजाम दिया था। तब चोरों ने दुकान के अंदर पड़े पचास हजार रुपयों को चुरा लिया था।

By Rahul SharmaEdited By: Publish:Mon, 18 Jan 2021 11:59 AM (IST) Updated:Mon, 18 Jan 2021 12:12 PM (IST)
Jammu: बिजली के कटर से दुकान के ताले काट चोरों ने दिया वारदात को अंजाम
वारदात के बाद से वह दुकान बंद करने के दौरान कीमती मोबाइल फोन को अपने साथ घर ले जाते हैं।

जम्मू, जागरण संवाददाता: शहर के त्रिकुटा नगर एक्सटेंशन में चोरों ने शनिवार देर रात मोबाइल फोन की दुकान के तालों को कटर से काट कर अंदर पड़े महंगे मोबाइल फोन व अन्य सामान चुरा लिया। दुकान के मालिक ने त्रिकुटा नगर पुलिस थाने में मामले को दर्ज करवा दिया है। दुकान के बाहर सीसीटीवी कैमरे में चोरी की यह घटना कैद हो गई है।

कैमरे में दो चोर सूर्या एंटरप्राइज की दुकान पर लगे ताले को तोड़ते हुए दिखाई दे रहे हैं। जहां चोरी हुई है वह व्यस्त बाजार है। जैसे ही चोरों को सड़क पर वाहन की लाइट दिखाई देती तो वे दुकान की एक तरफ छुप जाते थे। चोरों ने इस वारदात को अंजाम देने में करीब 30 मिनट का समय लगाया। दुकान के सामान चुराने के बाद दोनों वहां भाग निकले। रविवार सुबह जब दुकान के मालिक रोज की तरह दुकान को खोलने के लिए पहुंचे तो उन्होंने दुकान के शटर पर लगे ताले को टूटा हुआ पाया। दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगाला तो चोरी की इस वारदात का पता चला।

CCTV footage of Robbery incident in a mobile showroom in Trikuta Nagar extension, Jammu: pic.twitter.com/PPtkvsmmhk

— Dinesh Mahajan (@dmdineshmahajan) January 18, 2021

एक वर्ष पूर्व भी हुई थी चोरी: दुकान के मालिक मोनू कुमार ने बताया दिसंबर 2019 में भी उनकी इसी दुकान पर चोरों ने वारदात को अंजाम दिया था। तब चोरों ने दुकान के अंदर पड़े पचास हजार रुपयों को चुरा लिया था। इस वारदात के बाद से वह दुकान बंद करने के दौरान कीमती मोबाइल फोन को अपने साथ घर ले जाते हैं।

पुलिस ने छुड़ाए छह मवेशी, चार तस्कर दबोचे: ज्यौड़ियां और चौकी चौरा इलाके में रविवार को पुलिस ने तीन गाडिय़ों से छह मवेशी छुड़ाकर चार तस्करों को दबोच लिया।  ज्यौड़ियां में पुलिस ने लोड कैरियर को रोकर उसमें से दो मवेशी छुड़ाया और गाड़ी में सवार दो तस्करों मुनीर हुसैन और मोहम्मद गफार निवासी सुंदरबनी को गिरफ्तार कर लिया। वहीं चौकी चौरा में पुलिस ने दो गाडिय़ों को रोक कर उसमें से चार मवेशी छुड़ाए और इसमें सवार अब्दुल सकुल निवासी चन्नी परात, सुंदरबनी और मोहम्मद आजम निवासी पौनी, रियासी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने इस संदर्भ में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस की तरफ से आए दिन पशु तस्करों को पकड़ा जाता है, लेकिन पशु तस्करी कम होने का नाम नहीं ले रही है।

chat bot
आपका साथी