Jammu : बसपा कार्यकर्ताओं ने सलैड़ में सरकार के खिलाफ किया प्रदर्शन

प्रदर्शन की अध्यक्षता बहुजन समाज पार्टी जिला संयोजक तिलक राज भगत कर रहे थे। काफी संख्या में बहुजन समाज पार्टी के कार्यकर्ताओं ने भाग लेकर सरकार के खिलाफ नारेबाजी की और मांग की और कहा कि आदेश को वापस लिया जाए।

By Lokesh Chandra MishraEdited By: Publish:Tue, 21 Sep 2021 05:32 PM (IST) Updated:Tue, 21 Sep 2021 05:32 PM (IST)
Jammu : बसपा कार्यकर्ताओं ने सलैड़ में सरकार के खिलाफ किया प्रदर्शन
बहुजन समाज पार्टी के कार्यकर्ताओं ने मंगलवार के क्षेत्र के गांव सलैड़ में सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया।

आरएसपुरा, संवाद सहयोगी : जम्मू-कश्मीर में खुलने जा रहे रिलायंस स्टोर के विरोध में बहुजन समाज पार्टी के कार्यकर्ताओं ने मंगलवार के क्षेत्र के गांव सलैड़ में सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया। उन्होंने सरकार से मांग करते हुए कहा कि जल्द से जल्द इस फैसले को वापस लिया जाए। प्रदर्शन की अध्यक्षता बहुजन समाज पार्टी जिला संयोजक तिलक राज भगत कर रहे थे। काफी संख्या में बहुजन समाज पार्टी के कार्यकर्ताओं ने भाग लेकर सरकार के खिलाफ नारेबाजी की और मांग की और कहा कि आदेश को वापस लिया जाए।

तिलक राज भगत ने कहा कि सरकार इस तरह के फैसले से जम्मू के व्यापारियों एवं छोटे दुकानदारों को खत्म करने का प्रयास कर रही है। सरकार की व्यापारी वर्ग विरोधी नीतियों को बहुजन समाज पार्टी किसी भी कीमत पर सहन नहीं करेगी और अगर सरकार ने जल्द से जल्द अपने इस फैसले को वापस नहीं लिया तो बहुजन समाज पार्टी के कार्यकर्ता सड़कों पर उतरने के लिए मजबूर हो जाएंगे।

उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार अंबानी और अडानी को लाभ पहुंचाने के लिए लगातार जनता विरोधी फैसले ले रही है। कश्मीर में मात्र तीन स्टोर खोलने हैं जबकि जम्मू संभाग में सौ स्टोर खोलने का सरकार ने फैसला लिया है जो कि जम्मू संभाग के छोटे दुकानदारों एवं व्यापारी वर्ग के साथ बहुत बड़ा अन्याय है।

उन्होंने कहा कि सरकार की गलत नीतियों के कारण पहले ही दुकानदार वर्ग को काफी नुकसान झेलना पड़ रहा है और अब ऊपर से सरकार ने बड़े स्टोर खोलने का फैसला किया है जिससे यह बात साबित होती है कि सरकार को आम लोगों की कोई फिक्र नहीं है। उन्होंने साफ शब्दों में सरकार को चेतावनी दी कि अगर जल्द से जल्द सरकार ने अपने इस गलत रवैए में बदलाव नहीं लाया तो बसपा जम्मू बंद करने पर मजबूर हो जाएगी। प्रदर्शन के दौरान पूर्व पंच बोधराज सहित अन्य लोगों ने भी अपने-अपने विचार रखे।

chat bot
आपका साथी