Jammu : मकान से टकराया बीएसएफ का वाहन, चालक के पेट में घुसा सरिया

घायल में वाहन चालक बी मल्लिका अर्जुन अरुणाचल प्रदेश का रहने वाला है जो मीरां साहिब के इंद्रेश्वर इलाके में स्थित बीएसएफ की 176 बटालियन में तैनात है। वहीं भारत राजपूत गुजरात और ओपनराणे असम के रहने वाले हैं। भारत और ओपनराणे भी 176 बटालियन में तैनात हैं।

By Edited By: Publish:Tue, 21 Sep 2021 08:00 AM (IST) Updated:Tue, 21 Sep 2021 08:14 AM (IST)
Jammu : मकान से टकराया बीएसएफ का वाहन, चालक के पेट में घुसा सरिया
पुलिस का कहना है कि हादसे की वजह का पता लगाने के लिए पुलिस जांच कर रही है।

संवाद सहयोगी, मीरां साहिब : कृष्णा नगर गांव के पास बिश्नाह-मीरां साहिब मार्ग के किनारे स्थित एक घर में सोमवार को सीमा सुरक्षा बल का वाहन घुस गया। इस हादसे में वाहन चालक सहित तीन जवान घायल हुए हैं। ट्रक जहां घर से टकराया, उसके पास दो दुकानें बनी हैं, जिसमें प्रवासी श्रमिक रहते हैं। हादसे के समय वे दुकान में नहीं थे, नहीं तो वे भी इसकी चपेट में आ सकते थे।

घायल में वाहन चालक बी मल्लिका अर्जुन अरुणाचल प्रदेश का रहने वाला है जो मीरां साहिब के इंद्रेश्वर इलाके में स्थित बीएसएफ की 176 बटालियन में तैनात है। वहीं, भारत राजपूत गुजरात और ओपनराणे असम के रहने वाले हैं। भारत और ओपनराणे भी 176 बटालियन में तैनात हैं। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार जब बीएसफ का वाहन घर की दीवार से टकराया तो दीवार गिर गई और उससे बाहर निकल गया सरिया चालक के पेट में घुस गया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया।

आगे की सीट पर बैठे अन्य दोनों जवान भी हादसे में घायल हुए हैं। यह वाहन जम्मू से कोई सामान लेकर बटालियन में लौट रहा था। लोगों का कहना है कि चालक का ध्यान भटकने से यह हादसा हुआ है। हादसा होने के कुछ ही देर में वहां बीएसएफ के कई जवान पहुंच गए और घायलों को बाहर निकाला। जिस तरह से वाहन टकराया था, उससे वाहन भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया है।

थाना प्रभारी सुल्तान मिर्जा ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि हादसे की वजह का पता लगाने के लिए पुलिस जांच कर रही है।

chat bot
आपका साथी