Accident in Baramulla: बारामुला में बीएसएफ का वाहन दुर्घटनाग्रस्त, एक अधिकारी सहित पांच जवान घायल

उत्तरी कश्मीर के शीरी बारामुला में बीएसएफ के जवानाे को ले जा रहा एक वाहन पलटा। इसमें सवार बीएसएफ के एक अधिकारी सहित पांच जवान घायल हो गए हैं। उन्हें तुरंत नजदीकी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया है। जहां इनका उपचार जारी है।

By Vikas AbrolEdited By: Publish:Wed, 21 Jul 2021 04:00 PM (IST) Updated:Wed, 21 Jul 2021 04:02 PM (IST)
Accident in Baramulla: बारामुला में बीएसएफ का वाहन दुर्घटनाग्रस्त, एक अधिकारी सहित पांच जवान घायल
वार बीएसएफ के एक अधिकारी सहित पांच जवान घायल हो गए हैं।

जम्मू, जेएनएन। उत्तरी कश्मीर के शीरी बारामुला में बीएसएफ के जवानाे को ले जा रहा एक वाहन पलटा। इसमें सवार बीएसएफ के एक अधिकारी सहित पांच जवान घायल हो गए हैं। उन्हें तुरंत नजदीकी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया है। जहां इनका उपचार जारी है।

जानकारी के अनुसार, बीएसएफ की 194वीं बटालियन के अधिकारियों व जवानों को लेकर वाहन मोहारू से बारामुला की ओर जा रहा था कि अचानक शीरी पुलिस स्टेशन के समीप चालक वाहन से अपना नियंत्रण खो बैठा। इस हादसे में वाहन में सवार बीएसएफ के अधिकारी सहित पांच जवान घायल हो गए हैं। इनकी पहचान असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर विनोद कुमार, हैड कांस्टेबल मुकेश कुमार व तोता राम, कांस्टेबल अमनदीप व कांस्टेबल जाल सिंह के रूप में हुई है। 

गौरतलब है कि गत सप्ताह उत्तरी कश्मीर के बारामूला जिला के अंतर्गत सीमावर्ती उड़ी सेक्टर में एक कार गहरी खाई में गिर गई थी। इसमें सवार एक शख्स की मौत हो गई थी जबकि चार अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए थे। इस हादसे के तुरंत बाद स्थानीय लोग घटनास्थल पर पहुंच गए थे। उन्होंने तुरंत राहत कार्यों में हाथ बंटाते हुए घायलों को दुर्घटनाग्रस्त वाहन से बाहर निकाला। इस दौरान कार चालक मोहम्मद इस्लाम टास की मौके पर ही मौत हो गई थी। अन्य घायलों को राजकीय मेडिकल कॉलेज बारामुला में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया था।

chat bot
आपका साथी