Bharat Bandh : बार्डर किसान यूनियन ने भी किया भारत बंद का समर्थन

यूनियन प्रधान मोहन सिंह भट्टी की अध्यक्षता में भारत बंद के समर्थन में किसानों ने केंद्र सरकार से उन तीनाें बिल को वापस लेने की मांग दोहराई जो देश के किसान नेता पिछले करीब एक साल से करते आ रहे हैं।देश के किसान कर्जदाता बनकर रह गया है।

By Lokesh Chandra MishraEdited By: Publish:Mon, 27 Sep 2021 07:32 PM (IST) Updated:Mon, 27 Sep 2021 07:32 PM (IST)
Bharat Bandh : बार्डर किसान यूनियन ने भी किया भारत बंद का समर्थन
किसान नेताओं की ओर से सोमवार को जारी भारत बंद के आह्वान का बार्डर किसान यूनियन ने भी समर्थन किया।

रामगढ़, संवाद सहयोगी : किसान बिलों को वापस लेने की मांग पर अड़े देश के किसान नेताओं की ओर से सोमवार को जारी भारत बंद के आह्वान का बार्डर किसान यूनियन ने भी पूरा समर्थन किया। यूनियन के सदस्यों ने एक बैनर तले एकजुट होकर तहसील कार्यालय रामगढ़ के बाहर इस मांग के पूरा होने तक देश के किसान नेताओं को अपना पूरा समर्थन जारी रखने का संकल्प दोहराया।

यूनियन प्रधान मोहन सिंह भट्टी की अध्यक्षता में भारत बंद के समर्थन में किसानों ने केंद्र सरकार से उन तीनाें बिल को वापस लेने की मांग दोहराई जो देश के किसान नेता पिछले करीब एक साल से करते आ रहे हैं।वहीं यूनियन के प्रधान स. मोहन सिंह भट्टी ने कहा कि पूरे भारत देश को चलाने वाले एकमात्र प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व गृहमंत्री अमित शाह अपने मनमाने कानून जनता पर थोप रहे हैं। जहां तक की इन दोनों ने अपनी सरकार के अन्य सांसदों स. भी किसी कानून के प्रति आपसी चर्चा करना आज तक उचित नहीं समझा।

देश का किसान जिसे अन्नदाता कहा जाता है, लेकिन आज वही अन्नदाता सरकार की मनमानी नीतियों के कारण कर्जदाता बनकर रह गया है। लेकिन अब देश के किसान सरकार की इन मनमानी नीतियाें को बर्दाश्त नहीं करेंगे। जब तक सरकार इन तीनाें किसान बिल को वापस नहीं लेगी तब तक देश के किसान नेताओं का बार्डर किसान यूनियन अपना समर्थन करती रहेगी। इस मौके पर यूनियन के उपप्रधान चौधरी प्रेम पाल, महासचिव मंजीत सिंह, अर्जुन सिंह, अनिल चौधरी, बलबीर सिंह, स्वर्ण सिंह सहित अन्य यूनियन नेता व किसान उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी