Bollywood in Kashmir: डायरेक्टर कबीर कौशिक ने कहा कश्मीर में करूंगा अगली फिल्म की शूटिंग

जम्मू-कश्मीर के बीच बेहतर संबंध बनाए जा रहे हैं।

बीडीसी उड़ी के चेयरमैन रफीक अहमद ने भी उपराज्यपाल मनोज सिन्हा के साथ भेंट की। उन्होने उपराज्यपाल को अपनी मांगों से संबधित ज्ञापन भी सौंपा। उन्होंने क्षेत्र के गुज्जर समुदाय के कल्याण के लिए काम करने को कहा।गांदरबल के पूर्व विधायक शेख इशफाक जब्बार ने भी उपराज्यपाल से भेंट की।

Rahul SharmaMon, 05 Apr 2021 10:59 AM (IST)

जम्मू, राज्य ब्यूरो: जाने माने फिल्म निर्माता निर्देशक कबीर कौशिक कश्मीर की खूबसूरती पर इतना फिदा हुए कि उन्होंने अपनी अगली फिल्म की शूटिंग भी यहीं पर करने का फैसला कर लिया। इस बारे में उन्होंने जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा से मिलकर उन्हें भी अपने नए प्रोेजेक्ट के बारे में जानकारी दी। सतीश कौशिक का कहना था कि कश्मीर किसी भी निर्देशक के लिए शूटिंग करने को पहली पसंद होगा।

यहां पर हर कोई अपनी फिल्म की शूटिंग करना चाहेगा। यह सच में धरती पर स्वर्ग है और यहां पर हर कोई आना चाहता है। कौशिक ने कहा कि वह अपने नए प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं और चाहते हैं कि इसकी शूटिंग वह कश्मीर में करें।

कबीर कौशिक ने उपराज्यपाल मनोज सिन्हा के साथ जम्मू-कश्मीर में फिल्म गतिविधियों को बढ़ावा देने से संबंधित कई मुद्दों पर चर्चा की। उपराज्यपाल ने कहा कि विश्व भर के फिल्म निर्माताओं का जम्मू-कश्मीर में स्वागत है। उन्होंने कहा कि फिल्म उद्योग और जम्मू-कश्मीर के बीच बेहतर संबंध बनाए जा रहे हैं।

आदिल तेली ने की भेंट: साइकलिस्ट आदिल तेली ने भी उपराज्यपाल के साथ भेंट की। हाल ही में उन्होंने कश्मीर से कन्याकुमारी तक साइकिल से 3600 किलोमीटर की यात्रा की थी। इसमें मात्र आठ दिन का समय लगाया था। उपराज्यपाल ने आदिल को उसकी उपलब्धि पर बधाई दी। उन्होंने कहा कि इससे जम्मू-कश्मीर के युवाओं को प्रेरणा मिलेगी।

बीडीसी सदस्य भी सिन्हा से मिले: बीडीसी उड़ी के चेयरमैन रफीक अहमद ने भी उपराज्यपाल मनोज सिन्हा के साथ भेंट की। उन्होने उपराज्यपाल को अपनी मांगों से संबधित ज्ञापन भी सौंपा। उन्होंने क्षेत्र के गुज्जर समुदाय के कल्याण के लिए काम करने को कहा।गांदरबल के पूर्व विधायक शेख इशफाक जब्बार ने भी उपराज्यपाल के साथ भेंट की।

जीओसी 15 कोर ने राज्यपाल से भेंट की: जनरल आफिसर कमांडिग 15 कोर ले.जनरल ओपी पांडे ने राजभवन में उपराज्यपाल मनोज सिन्हा से भेंट की। उन्होंने उपराज्यपाल केा हाल ही में आतंरिक सुरक्षा पर हुई गतिविधियों के बारे में जानकारी दी। उन्होंने जम्मू-कश्मीर में सुरक्षा प्रबंधन से जुड़े कई मुद्दों पर चर्चा की। उपराज्यपाल ने सेना और अन्य सुरक्षा एजेंसियों के बीच बेहतर तालमेल पर जोर दिया। उन्होंने सुरक्षा चुनौतियों से निपटने के लिए हर स्तर पर निगरानी करने पर जोर दिया। उन्होंने जम्मू-कश्मीर मे सुरक्षित वातावरण बनाए रखने के लिए सेना की भूमिका को सराहा।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

पांच राज्यों के विधानसभा चुनावों से जुड़ी प्रमुख जानकारियों और आंकड़ों के लिए क्लिक करें।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.