Jammu : जम्मू में दो शव बरामद, एक ज्यूल चौक के पास मिला और दूसरा टाटा मूरी एक्सप्रेस की बोगी से

शहर के ज्यूल चौक इलाके में फुटपाथ पर संदिग्ध परिस्थितियों में एक बुजुर्ग का शव बरामद हुआ। शव की फिलहाल पहचान नहीं हो पाई है। वहीं टाटा नगर से जम्मू पहुंची टाटा मूरी एक्सप्रेस में भी एक बुजुर्ग का शव बरामद हुआ। उसकी भी पहचान नहीं हो पाई।

By Lokesh Chandra MishraEdited By: Publish:Sun, 13 Jun 2021 06:56 PM (IST) Updated:Sun, 13 Jun 2021 06:57 PM (IST)
Jammu : जम्मू में दो शव बरामद, एक ज्यूल चौक के पास मिला और दूसरा टाटा मूरी एक्सप्रेस की बोगी से
शहर के ज्यूल चौक इलाके में फुटपाथ पर संदिग्ध परिस्थितियों में एक बुजुर्ग का शव बरामद हुआ।

जम्मू, जागरण संवाददाता : शहर के ज्यूल चौक इलाके में फुटपाथ पर संदिग्ध परिस्थितियों में एक बुजुर्ग का शव बरामद हुआ। शव की फिलहाल पहचान नहीं हो पाई है। वहीं, टाटा नगर से जम्मू पहुंची टाटा मूरी एक्सप्रेस में भी एक बुजुर्ग का शव बरामद हुआ। उसकी भी पहचान नहीं हो पाई। संबंधित पुलिस ने शवों को पहचान करने और मौत के कारणों का पता लगाने के लिए जीएमसी अस्पताल के मुर्दा घर में रखवा दिया।

रविवार सुबह शहर के व्यस्त ज्यूल चौक से गुजर रहे लोगों ने फुटपाथ पर एक व्यक्ति को अचेत अवस्था में पड़ा हुआ देखा। मृतक के हाव भाव से लग रहा है कि वह सरदार था। इस बात की सूचना मिलते ही नवाबाद पुलिस थाने से मौके पर पहुंची एक टीम ने अचेत पड़े मिले व्यक्ति को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया। जीएमसी अस्पताल पहुंचने पर डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। एसएचओ नवाबाद राजेश शर्मा के अनुसार मृतक के पास से पहचान संबंधि कोई भी दस्तावेज बरामद नहीं हुआ, जिससे उसकी पहचान हो सके। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में ही मौत के कारणों का खुलासा हो पाएगा।

वहीं, बीते शनिवार देर शाम को जम्मू रेलवे स्टेशन पर पहुंची टाटा मूरी एक्सप्रेस को जब साफ सफाई के लिए वाशिंग लाइन में ले जाया गया तो इस दौरान जनरल कोच में एक शव बरामद हुआ। मृतक की हालत से लग रहा था कि वह भीख मांगने वाला है। उसकी आयु 60 वर्ष के करीब है। मृतक के पास पहचान करने योग्य कोई भी दस्तावेज या अन्य सामान बरामद नहीं हुआ। रेलवे पुलिस जम्मू ने जिन भी रेलवे स्टेशन से टाटा मूरी होकर गुजरी है को रेलगाड़ी में शव बरामद होने की सूचना दे दी है, ताकि कही पर भी मृतक की गुमशुदगी का मामला दर्ज हो तो उसकी पहचान संभव हो पाए।

chat bot
आपका साथी