मिलन दी खुई में तारकोल डालने का काम शुरू

संवाद सहयोगी खौड़ छंब विधानसभा क्षेत्र के ब्लाक सामोआ की पंचायत सामोआ के गांव मिलन दी खुई

By JagranEdited By: Publish:Fri, 03 Dec 2021 06:30 AM (IST) Updated:Fri, 03 Dec 2021 06:30 AM (IST)
मिलन दी खुई में तारकोल डालने का काम शुरू
मिलन दी खुई में तारकोल डालने का काम शुरू

संवाद सहयोगी, खौड़ : छंब विधानसभा क्षेत्र के ब्लाक सामोआ की पंचायत सामोआ के गांव मिलन दी खुई के मोहल्ला बराल और मोहल्ला संदरिया में जिला विकास परिषद भलवाल ब्राह्मणा के सदस्य भूषण बराल ने दो सड़कों पर तारकोल डालने के कार्यो को शुरू करवाया। इस अवसर पर स्थानीय लोगों ने डीडीसी और बीडीसी सदस्य का स्वागत किया। उन्होंने कहा कि इन सड़कों का क्षेत्र के लोगों को काफी लाभ होगा। इन सड़कों पर 15-15 लाख रुपये लागत आएगी। स्थानीय सरपंच अनुराधा शर्मा ने कहा कि कुछ समय पहले हमने डीडीसी सदस्य से इस कार्य के लिए कहा था। हमारी जल्द पूरी हुई है। उन्होंने कहा कि हमारी पंचायत तरक्की की ओर बढ़ रही है। इस मौके पर बीडीसी सदस्य परवीन कुमार, सरपंच बाबू राम, किसान मोर्चा के महासचिव गीटन राम शर्मा, कस्तूरी लाल शर्मा, विभाग के अधिकारी आदि शामिल रहे। पंचायत सलयोट में पाइप लाइन बिछाने का काम शुरू

संवाद सहयोगी, अखनूर : जिला विकास परिषद के सदस्य पं. सुरेश शर्मा ने अखनूर के चौकी चौरा की पंचायत सलयोट में पाइप लाइन बिछाने के काम का शुभारंभ करवाया। पाइप लाइन जल शक्ति विभाग द्वारा बिछाया जा रहा है जिस पर कुल लागत 50 लाख रुपये आएगी।

सुरेश शर्मा ने बताया कि पाइप लाइन का काम मार्च तक पूरा कर लिया जाएगा। इस काम के पूरा होने के बाद इलाके की जनता को पानी की समस्या से निजात मिलेगी। उन्होंने कहा कि ब्लाक चौकी चौरा की सभी पंचायतों में जल जीवन मिशन के अंतर्गत हर घर में जल पहुंचेगा। सुरेश शर्मा ने पंचायत सलयोट में जनता दरबार लगाकर लोगों की समस्याओं को सुना और मौके पर ही विभाग के अधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा इलाके में आ रही समस्याओं का समाधान अति शीघ्र किया जाए। इस मौके पर बीडीओ चौकी चोरा राशु शर्मा, एईई राकेश चंदन, भाजपा मंडल प्रधान कैप्टन बीडी शर्मा, सरपंच शारदा देवी, सरपंच बुआ दिता, पूर्व मंडल प्रधान बाबा पुरुषोत्तम, कैप्टन दौलतराम, बूथ प्रधान तिलक राज, विशाल शर्मा, पंच रतन वर्मा, दर्शन लाल, राजकुमार सूबेदार श्यामलाल, रिटायर एसआइ रमेश शर्मा, रिटायर्ड हेड मास्टर पृथ्वीराज, मास्टर पुरुषोत्तम लाल, नरेश कुमार के अलावा लोक निर्माण, बिजली व जल शक्ति विभाग के इंजीनियर भी उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी