Jammu Kashmir: बैसाखी पर दिया तारकोल डालने का तोहफा, डेयरी मुहल्ला-भल्ला इन्कलेव के लोगों ने ली राहत की सांस

पहले नवरात्र और बैसाखी के पर्व पर कॉरपोरेटर एवं भाजपा ओबीसी मोर्चा के महासचिव राज कुमार त्रखान ने डेयरी मुहल्ला और भल्ला इन्कलेव में तारकोल डालने का काम शुरू करवा कर लोगों को तोहफा दिया।उन्होंने लोगों की शेष मांगों को भी जल्द पूरा करने का भरोसा दिलाया।

By Vikas AbrolEdited By: Publish:Tue, 13 Apr 2021 05:37 PM (IST) Updated:Tue, 13 Apr 2021 05:37 PM (IST)
Jammu Kashmir: बैसाखी पर दिया तारकोल डालने का तोहफा, डेयरी मुहल्ला-भल्ला इन्कलेव के लोगों ने ली राहत की सांस
कॉरपोरेटर राज कुमार त्रखान डेयरी मुहल्ले में तारकोल डालने का काम शुरू करवाते हुए।

जम्मू, जागरण संवाददाता : पहले नवरात्र और बैसाखी के पर्व पर कॉरपोरेटर एवं भाजपा ओबीसी मोर्चा के महासचिव राज कुमार त्रखान ने डेयरी मुहल्ला और भल्ला इन्कलेव में तारकोल डालने का काम शुरू करवा कर लोगों को तोहफा दिया।

कुछ दिन पहले एक प्रतिनिधिमंडल ने राज कुमार त्रखान से भेंट करते हुए बिजली के ट्रांसफार्मर की क्षमता बढ़ाने, रोड और ट्यूबवेल का निर्माण करवाने की मांग की थी। लोगों ने आरोप लगाए थे कि यह क्षेत्र पिछली सरकारों द्वारा पिछड़े छोड़ दिए। अधिकारियों ने भी परवाह नहीं की। लोगों ने राज कुमार से उम्मीद जताई कि वह इस काम को करवा सकते हैं। हुआ भी ऐसा ही, त्रखान के प्रयासों से हफ्ते भर में ही सड़क पर तारकोल डालने का काम शुरू हो गया। वहीं वार्ड नंबर 51 से कॉरपोरेटर राज कुमार ने कहा कि उन्होंने इस मसले को गंभीरता से संबंधित अधिकारियों से उठाए और इलाके की अनदेखी पर उन्हें घेरा भी। इसी के चलते सड़क पर तारकोल डालने की मंजूरी मिली और आज त्यौहार के दिन काम शुरू भी करवा दिया गया। यहां लोगों को संबोधित करते हुए त्रखान ने कहा कि भाजपा लोगों को साथ लेकर काम कर रही है।

सबका साथ, सबका विकास हमारी प्राथमिकता है। उन्होंने लोगों की शेष मांगों को भी जल्द पूरा करने का भरोसा दिलाया। इस मौके पर चौधरी जगीर सिंह, बिट्टू चौधरी, महावीर गुप्ता, रमेश कुमार, राज कुमार, राकेश गुप्ता, ओंकार शर्मा, चमन लाल, मिर्जा भगत आदि मौजूद थे। लोगों ने इस कार्य को शुरू करने के लिए कॉरपोरेटर का आभार जताया।

chat bot
आपका साथी