सड़क पर तारकोल बिछाने का काम शुरू करवाया

जिला विकास परिषद सदस्य आरएसपुरा प्रोफेसर गारू राम भगत ने रविवार को क्षेत्र के गांव कल्याणा में सड़क पर तारकोल बिछाने का कार्य शुरू करवाया। इस कार्य पर लगभग 70 लाख रुपये की राशि खर्च की जाएगी। इस अवसर पर पंचायत के अन्य प्रतिनिधि सहित गणमान्य लोग भी मौजूद रहे।

By Edited By: Publish:Mon, 17 May 2021 07:58 PM (IST) Updated:Mon, 17 May 2021 08:25 PM (IST)
सड़क पर तारकोल बिछाने का काम शुरू करवाया
इस कार्य पर लगभग 70 लाख रुपये की राशि खर्च की जाएगी।

संवाद सहयोगी, आरएसपुरा : जिला विकास परिषद सदस्य आरएसपुरा प्रोफेसर गारू राम भगत ने रविवार को क्षेत्र के गांव कल्याणा में सड़क पर तारकोल बिछाने का कार्य शुरू करवाया। इस कार्य पर लगभग 70 लाख रुपये की राशि खर्च की जाएगी। इस अवसर पर बीडीसी चेयरमैन तरसेम लाल शर्मा तथा पंचायत के सरपंच युवराज ¨सह भी विशेष तौर पर उनके साथ मौजूद रहे।

इस मौके पर जिला विकास परिषद सदस्यों ने पंचायत के लोगों को विश्वास दिलाया कि उनकी पंचायत में आने वाले दिनों में भी विकास कार्यों को जारी रखा जाएगा। उन्होंने कहा कि देश में इस समय कोरोना वायरस की महामारी से लोग परेशान हैं पर इसके बावजूद भी जरूरी विकास कामों को सरकार जारी रखे हुए हैं। उन्होंने लोगों से अपील की कि वह इस महामारी से बचाव के लिए पूरा ख्याल रखें और अपने घरों में रहे ताकि सरकार जल्द से जल्द इस बीमारी से लोगों को दूर कर पाए। प्रोफेसर भगत ने कहा कि देश की भाजपा सरकार इस महामारी से देश को निकालने के लिए हर संभव प्रयास कर रही है।

उन्होंने आरोप लगाया कि कुछ राजनीतिक पार्टियां अपने राजनीतिक लाभ के लिए लोगों को इस महामारी में भी गुमराह करने में जुटी हैं पर लोगों को चाहिए कि वह सरकार पर विश्वास रखें और सरकार का साथ दें ताकि इस बीमारी से जीत हासिल की जा सके। इस अवसर पर पंचायत के अन्य प्रतिनिधि सहित गांव के गणमान्य लोग भी मौजूद रहे। गांव वासियों ने सड़क को पक्का करने के लिए जिला विकास परिषद सदस्यों का आभार व्यक्त करते हुए गांव के अन्य विकास कामों की ओर भी ध्यान देने की अपील की।

chat bot
आपका साथी