कश्मीर में गैर मुस्लिमों की हत्या के खिलाफ भाजयुमो का प्रदर्शन, पाकिस्तान का पुतला जलाया

ऐसी कायराना हरकतें करने वालों को सूद समेत इसकी कीमत चुकानी पड़ेगी। कश्मीर में बाहरी राज्यों के लोगों की हत्याओं को इंसानियत का कत्ल करार देते हुए अरूण प्रभात ने कहा कि ऐसा करने वालों को देश के सुरक्षाबल बख्शेंगे नहीं।

By Rahul SharmaEdited By: Publish:Mon, 18 Oct 2021 01:34 PM (IST) Updated:Mon, 18 Oct 2021 01:34 PM (IST)
कश्मीर में गैर मुस्लिमों की हत्या के खिलाफ भाजयुमो का प्रदर्शन, पाकिस्तान का पुतला जलाया
अब मासूस दिहाड़ीदारों को निशाना बनाया जा रहा है।

जम्मू, जागरण संवाददाता : कश्मीर घाटी में गैर मुस्लिमों को चुन-चुन कर निशाना बनाए जाने पर रोष प्रकट करते हुए भारतीय जनता युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने सोमवार को पाकिस्तान के खिलाफ प्रदर्शन किया। प्रदर्शनकारियों ने इस मौके पर पाकिस्तान का पुतला जलाकर अपने गुस्से का इजहार किया।

कश्मीर में हो रही इन हत्याओं के लिए पाकिस्तान व उसके समर्थकों को जिम्मेदार ठहराते हुए प्रदर्शनकारियों ने जमकर नारेबाजी की और केंद्र सरकार से कश्मीर में पनप रही राष्ट्र विरोधी ताकतों को कुचलने के लिए सख्त कदम उठाने की अपील की।

भाजयुमो के प्रदेशाध्यक्ष अरूण प्रभात की अगुआई में प्रदर्शनी मैदान के बाहर एकत्रित हुए इन कार्यकर्ताओं ने कश्मीर के इन हत्याओं के जिम्मेदार लोगों को जल्द से जल्द मौत के घाट उतारने की अपील की। अरूण प्रभात ने इस मौके पर कहा कि पाकिस्तान समर्थित आतंकी कश्मीर में इन हत्याओं को अंजाम देकर राष्ट्रवादी लोगों को दहशत फैलाना चाहते हैं लेकिन जम्मू-कश्मीर व देश के राष्ट्रवादी लोग इन हत्याओं से डरने वाले नहीं।

उन्होंने कहा कि ऐसी कायराना हरकतें करने वालों को सूद समेत इसकी कीमत चुकानी पड़ेगी। कश्मीर में बाहरी राज्यों के लोगों की हत्याओं को इंसानियत का कत्ल करार देते हुए अरूण प्रभात ने कहा कि ऐसा करने वालों को देश के सुरक्षाबल बख्शेंगे नहीं। उन्होंने कहा कि सुरक्षाबलों ने कश्मीर में पत्थरबाजी व आतंकी घटनाओं पर अंकुश लगाया है जिससे पाकिस्ताव आतंकी बौखला चुके हैं और इसी बौखलाहट में अब मासूस दिहाड़ीदारों को निशाना बनाया जा रहा है।

अरूण प्रभात ने कहा कि भारत के सुरक्षाबल ऐसी कायराना हरकतों को अंजाम देने वालों से निपटने में पूरी तरह से सुरक्षित है और उन्हें पूरी उम्मीद है कि बहुत जल्द इन हत्याओं के पीछे के लोगों को मौत के घाट उतारा जाएगा। उन्होंने कहा कि कश्मीर में अमन की बहार शुरू हो चुकी है जिसे कोई नहीं रोक पाएगा। 

chat bot
आपका साथी