J&K BJP: भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ने सरकारी उपजिला अस्पताल का दौरा कर स्वास्थ्य सुविधाओं का जायजा लिया

भारतीय जनता पार्टी प्रदेशाध्यक्ष रविंद्र रैना ने आरएसपुरा के सरकारी उप जिला अस्पताल का दौरा कर स्वास्थ्य प्रबंधों बारे जानकारी हासिल की। पार्टी के राज्य उपाध्यक्ष तथा पूर्व मंत्री चौधरी श्याम लाल भी विशेष तौर पर उनके साथ मौजूद रहे।

By Vikas AbrolEdited By: Publish:Fri, 14 May 2021 07:44 PM (IST) Updated:Fri, 14 May 2021 07:44 PM (IST)
J&K BJP: भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ने सरकारी उपजिला अस्पताल का दौरा कर स्वास्थ्य सुविधाओं का जायजा लिया
प्रदेशाध्यक्ष रविंद्र रैना ने आरएसपुरा के सरकारी उप जिला अस्पताल का दौरा कर स्वास्थ्य प्रबंधों बारे जानकारी हासिल की।

आरएसपुरा, संवाद सहयोगी । भारतीय जनता पार्टी प्रदेशाध्यक्ष रविंद्र रैना ने आरएसपुरा के सरकारी उप जिला अस्पताल का दौरा कर स्वास्थ्य प्रबंधों बारे जानकारी हासिल की। पार्टी के राज्य उपाध्यक्ष तथा पूर्व मंत्री चौधरी श्याम लाल भी विशेष तौर पर उनके साथ मौजूद रहे।

इस दौरान उन्होंने ऑक्सीजन प्लांट के निर्माणकार्य का जायजा लेने के साथ-साथ कोरोना टेस्टिंग तथा टीकाकरण सेंटरों का भी दौरा किया। इस मौके पर भाजपा प्रदेशाध्यक्ष रविंद्र रैना ने कहा कि देश में फैली महामारी से निपटने के लिए केंद्र व राज्य सरकार द्वारा युद्ध स्तर पर प्रयास जारी हैं और लगातार अस्पताल में आने वाले मरीजों को बेहतर सुविधाएं प्रदान करने के लिए कदम उठाए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि आरएसपुरा के उप जिला अस्पताल में भी ऑक्सीजन प्लांट का निर्माण कार्य युद्धस्तर पर जारी है और आने वाले तीन चार दिनों के भीतर यह निर्माण कार्य पूरा हो जाएगा जिसके बाद जहां ऑक्सीजन की कोई कमी नहीं रहेगी।

उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार के प्रयासों के चलते जम्मू में पांच सौ बेड का एक अस्थाई अस्पताल का निर्माण कार्य भी हो रहा है और जल्द यह कार्य पूरा होगा। उन्होंने कहा कि सरकार की तरफ से इस महामारी से निपटने के लिए तेजी के साथ प्रयास जारी हैं और लोगों को भी इसमें सहयोग करना होगा ताकि मिलजुल कर इस बीमारी पर काबू पाया जा सके। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की प्रदेश इकाई के सभी सदस्य हर जिला तथा तहसील स्तर पर पहुंच कर लोगों को मिल रही स्वास्थ्य सुविधाओं का जायजा लें रहे हैं और जहां पर कोई कमी दिख रही है उसे पूरा करने हेतु प्रयास किया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तरफ से भी निर्देश जारी किया गया है जिसके तहत डॉक्टरों की केंद्रीय कमेटी जल्द जम्मू-कश्मीर के दौरे पर आ रही है जो स्थिति का जायजा लेगी। पूर्व मंत्री तथा भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष चौधरी श्यामलाल ने कहा कि उप जिला अस्पताल में जो कमियां हैं उन्हें दूर करने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि सरकार के निर्देशों पर यहां पर ऑक्सीजन प्लांट का निर्माण कार्य तेजी के साथ हो रहा है और उम्मीद की जा सकती है कि जल्द निर्माण कार्य पूरा होगा।

उन्होंने कहा कि प्रदेश भाजपा के नेता हरेक सरकारी अस्पताल में पहुंचकर स्थिति की समीक्षा कर रहे हैं और उसकी रिपोर्ट केंद्र सरकार को सौंप रहे हैं ताकि जमीनी हालातों के बारे में सरकार को जानकारी दी जा सकें। इस मौके पर उनके साथ जिला प्रधान सरदार हरभजन सिंह पम्मी, म्यूनिसिपल कमेटी आरएसपुरा के चेयरमैन सतपाल पप्पी, महामंत्री आकाश चोपड़ा सहित पार्टी कार्यकर्ता भी मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी