Jammu Kashmir : भाजपा वरिष्ठ नेता चुग ने कहा- पाक प्रायोजित आतंकवाद को खत्म करने के लिए सुरक्षाबल कर रहे है काम

आतंकी बौखलाहट में हत्याएं कर रहे हैं क्योंकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की विकास नीतियों ने आतंकवाद को अलग अलग कर दिया है। उन्होंने कांग्रेस अब्दुल्ला मुफ्ती की आलोचना करते हुए कहा कि जम्मू कश्मीर के लोग शांति चाहते हैं और और इन तीनों पार्टियों से निजात चाहते हैं।

By Rahul SharmaEdited By: Publish:Wed, 13 Oct 2021 08:31 AM (IST) Updated:Wed, 13 Oct 2021 08:31 AM (IST)
Jammu Kashmir : भाजपा वरिष्ठ नेता चुग ने कहा- पाक प्रायोजित आतंकवाद को खत्म करने के लिए सुरक्षाबल कर रहे है काम
महबूबा राष्ट्र विरोधी तत्वों को हवा दे रही है और राष्ट्रीय सुरक्षा की कीमत पर सस्ती राजनीति कर रही है।

जम्मू, राज्य ब्यूरो : भारतीय जनता पार्टी के जम्मू कश्मीर के प्रभारी तरुण चुग ने कहा है कि केंद्र शासित प्रदेश जम्मू कश्मीर में आतंकवाद को खत्म कर दिया जाएगा। सुरक्षा बल जम्मू कश्मीर में पाक प्रायोजित आतंकवाद को कड़ा जवाब दे रहे हैं। कश्मीर में पिछले दिनों अल्पसंख्यक समुदाय के लोगों की चुनिंदा हत्याएं किए जाने पर गहरा दुख प्रकट करते हुए चुग ने कहा कि आतंकवाद के खात्मे के लिए सुरक्षा बल काम कर रहे हैं।

पुंछ में पांच सैनिकों की शहादत पर दुख जताते हुए उन्होंने शोक संतप्त परिवारों के प्रति संवेदना जताई। उन्होंने कहा कि पूरा देश उनके साथ है और पाक प्रायोजित आतंकवाद को कड़ा जवाब दिया जा रहा है। आतंकी बौखलाहट में हत्याएं कर रहे हैं क्योंकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की विकास नीतियों ने आतंकवाद को अलग अलग कर दिया है। उन्होंने कांग्रेस, अब्दुल्ला, मुफ्ती की आलोचना करते हुए कहा कि जम्मू कश्मीर के लोग शांति चाहते हैं और और इन तीनों पार्टियों से निजात चाहते हैं।

कश्मीर घाटी में सूर्य उदय हुआ है। महबूबा मुफ्ती पर मुंबई ड्रग मामले में एसीबी जांच को सांप्रदायिक रंग देने का आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा कहां की महबूबा राष्ट्र विरोधी तत्वों को हवा दे रही है और राष्ट्रीय सुरक्षा की कीमत पर सस्ती राजनीति कर रही है।

भाजपा नेताओं का श्रीनगर में प्रदर्शन : भाजपा के कार्यकर्ताओं ने सभी पंच और सरपंचों को सुरक्षित जगहों पर आवास देने की मांग को लेकर प्रदर्शन किया। प्रेस एनक्लेब के बाहर हुए प्रदर्शन में भाजपा नेता कश्मीर के मंडलायुक्त पर भी जमकर बरसे। उन्होंंने आरोप लगाया कि सही जगह पर आवास न देने के कारण ही पंच सरपंचों में असुरक्षा की भावना उत्पन्न हुई है। उन्होंने कहा कि पंच और सरपंच लोगों के चुने हुए प्रतिनिधि हैं। कोई कैदी नहीं हैं।श्रीनगर में बुक किए गए 14 होटलों में छह से अधिक नेताओं को एक साथ रखा जा रहा है, जो सुरक्षा का स्पष्ट उल्लंघन है। उन्होंने आरोप लगाया कि यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि इन नेताओं को उनके निजी आवास से बाहर निकाल दिया गया और होटल के कमरों में भेड़ों के झुंड के रूप में रखा गया।उन्होंने संभागीय प्रशासन और जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा से इस मुद्दे का समाधान करने का आग्रह किया।

chat bot
आपका साथी