Foundation Day of BJP : 4500 बूथ कार्यालयों में पार्टी ध्वज फहरा भाजपा ने मनाया 41वां स्थापना दिवस

प्रदेश भाजपा ने संभाग में अपने 4500 बूथ कार्यालयों में पार्टी के ध्वज फहरा कर पार्टी का 41वां स्थापना दिवस मनाया। संभाग के सभी पार्टी कार्यालयों में स्थापना दिवस के कार्यक्रमाें की धूम रही। बूथ स्तर पर में हुए कार्यक्रमों में हिस्सा लेकर वरिष्ठ नेता ने कार्यकर्ताओं का हौसला बढ़ाया।

By Lokesh Chandra MishraEdited By: Publish:Tue, 06 Apr 2021 08:49 PM (IST) Updated:Tue, 06 Apr 2021 08:49 PM (IST)
Foundation Day of BJP : 4500 बूथ कार्यालयों में पार्टी ध्वज फहरा भाजपा ने मनाया 41वां स्थापना दिवस
जम्मू के साथ कश्मीर में भी स्थापना दिवस के उपलक्ष्य में कार्यक्रम हुए। श्रीनगर में पार्टी कार्यालय में ध्वज फहराया

जम्मू, राज्य ब्यूरो : प्रदेश भाजपा ने मंगलवार को जम्मू संभाग में अपने 4500 बूथ कार्यालयों में पार्टी के ध्वज फहरा कर पार्टी का 41वां स्थापना दिवस मनाया। संभाग के सभी पार्टी कार्यालयों में स्थापना दिवस के कार्यक्रमाें की धूम रही। बूथ स्तर पर में हुए कार्यक्रमों में हिस्सा लेकर वरिष्ठ नेता ने कार्यकर्ताओं का हौसला बढ़ाया। इस दौरान समर्पण भाव से लोगों के लिए काम करने का प्रण लेने के साथ भाजपा कार्यकर्ताओं ने बूथ पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी व राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का संबोधन सुना। उन्होंने अपने शीर्ष नेताओं से काेरोना से उपजे हालात में प्रदेश में जनहित में कार्य जारी रखने की प्रेरणा भी ली।

जम्मू के साथ कश्मीर में भी स्थापना दिवस के उपलक्ष्य में कार्यक्रम हुए। श्रीनगर में पार्टी कार्यालय में ध्वज फहराया गया। इस दौरान कुछ अन्य जिलों में कार्यक्रम हुए। प्रदेश में हुए इस दौरान कार्यकर्ताओं के घरों पर पार्टी का ध्वज फहराने के साथ वरिष्ठ नेताओं ने बूथ प्रधानों, वार्ड प्रधानों के घरों पर जाकर उनके नेम प्लेट गेट पर लगाकर हौसला बढ़ाया। सुबह दस बजे के करीब शुरू हुआ इन कायक्रमों का सिलसिला दोपहर तक जारी रहा। इस दौरान जोश के साथ हजारों पार्टी ध्वज फहराए गए।

जम्मू के त्रिकुटानगर स्थित पार्टी मुख्यालय में बूथ स्तर के कार्यक्रम में पूर्व उपमुख्यमंत्री कवीन्द्र गुप्ता व कच्ची छावनी स्थित पार्टी कार्यालय में संगठन महामंत्री अशोक कौल व पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सत शर्मा ने कार्यकर्ताओं के साथ स्थापना दिवस के कार्यक्रम में हिस्सा लिया। वहीं प्रदेश अध्यक्ष रविन्द्र रैना ने राजौरी जिले के नौशहरा में हुए कार्यक्रमों में हिस्सा लेकर पार्टी कार्यकर्ताओं का उत्साह बढ़ाया। स्थापना दिवस पर कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए रैना ने कहा कि राष्ट्र निमार्ण को समर्पित पार्टी कार्यकर्ताओं के लिए स्थापना दिवस किसी त्योहार से कम नही है।

उन्होंने कहा कि कार्यकर्ताओं ने स्थापना दिवस पर पार्टी ध्वज फहराकर यह संकल्प लिया है कि वे भाजपा के सबका साथ सबका विश्वास के लक्ष्य को हासिल करेंगे। वहीं अशोक कौल ने उम्मीद जताई कि कार्यकर्ता लोकतंत्र व धर्मनिरपेक्षता को मजबूत बनाने की मुहिम जारी रखेंगे। उन्होंने कहा कि कार्यकर्ता देश काे सबसे अधिक अहमियत देते हुए निस्वार्थ भाव से सबके लिए काम करें। इसी बीच भाजपा के अन्य वरिष्ठ नेताओं ने भी अपने अपने बूथ पर कार्यक्रमों में हिस्सा लिया।

जम्मू-पुंछ के भाजपा सांसद जुगल किशोर शर्मा ने जम्मू के नगरोटा विधानसभा क्षेत्र के किशनपुर में स्थापना दिवस के कार्यक्रम में हिस्सा लिया। वहीं पूर्व उपमुख्यमंत्री डा. निर्मल सिंह ने बिलावर के महानपुर, हरिपुर व करवाड़ा इलाकों में पार्टी के कार्यक्रमों में हिस्सा लिया। पूर्व प्रदेश सत शर्मा ने जम्मू पश्चिम, पूर्व मंत्री सुनील शर्मा ने किश्तवाड़, महासचिव विबोध गुप्ता ने राजौरी, डा. डीके मन्याल ने सांबा के बीस ब्लाकों में, पूर्व मंत्री प्रिया सेठी ने जम्मू पूर्व विधानसभा क्षेत्र में बूथ स्तर पर कार्यक्रमों में हिस्सा लेकर पार्टी का ध्वज फहराया।

chat bot
आपका साथी