कश्मीर में चुनिंदा हत्याएं पाकिस्तान की बौखलाहट का नतीजा : बिट्टा

जम्मू में चैंबर आफ कामर्स एंड इंडस्ट्री के कार्यालय पहुंचे बिट्टा ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि समय आ गया है कि जम्मू कश्मीर के राजनेताओं को आगे आकर पंजाब से सबक सीखकर पाक प्रायोजित आतंकवाद को खत्म करने के लिए सरकार के प्रयासों को सहयोग देना चाहिए।

By Vikas AbrolEdited By: Publish:Sat, 23 Oct 2021 07:49 PM (IST) Updated:Sat, 23 Oct 2021 07:49 PM (IST)
कश्मीर में चुनिंदा हत्याएं पाकिस्तान की बौखलाहट का नतीजा : बिट्टा
ऑल इंडिया एंटी टेररिस्ट फ्रन्ट के प्रमुख मनजिंद्र सिंह बिट्टा

जम्मू, राज्य ब्यूरो। ऑल इंडिया एंटी टेररिस्ट फ्रन्ट के प्रमुख मनिंदरजीत सिंह बिट्टा ने कहा है कि कश्मीर में आतंकवादियों की तरफ से की जा रही चुनिंदा हत्याएं यह दर्शाती है कि जम्मू कश्मीर में अनुच्छेद 370 के समाप्त होने के बाद बने शांतिपूर्ण माहौल से पाकिस्तान बौखला गया है।

जम्मू में चैंबर आफ कामर्स एंड इंडस्ट्री के कार्यालय पहुंचे बिट्टा ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि समय आ गया है कि जम्मू कश्मीर के राजनेताओं को आगे आकर पंजाब से सबक सीखकर पाक प्रायोजित आतंकवाद को खत्म करने के लिए सरकार के प्रयासों को सहयोग देना चाहिए। बिट्टा ने कहा कि पांच अगस्त 2019 को अनुच्छेद 370 समाप्त होने के बाद ऐसा कुछ नहीं हुआ जिनके झूठे दावे किए जा रहे थे। ऐसे दावे किए गए थे कि जम्मू कश्मीर आग में जल जाएगा। पाकिस्तान और आइएसआइ बौखला गए हैं और निर्दोष लोगों की हत्याओं की साजिश रची जा रही है।

मौजूदा केंद्र सरकार कमजोर नहीं है और आतंकियों से निपटने के लिए सुरक्षा बलों को खुली छूट दी गई है। उन्होंने पाक प्रायोजित आतंकवाद से निपटने के लिए किए जा रहे प्रयासों में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, उपराज्यपाल मनोज सिन्हा के नेतृत्व की सराहना की। उन्होंने कश्मीर के लोगों से कहा कि वे युवा पीढ़ी का भविष्य संवारने के लिए आतंकवाद के खिलाफ खड़े हो जाएं। जम्मू कश्मीर भारत का अभिन्न अंग है और हमेशा ही रहेगा। मानवता के लिए पंजाब कीतरह ही जम्मू कश्मीर के लोगों को आतंकवाद के खिलाफ खड़े हो जाना चाहिए।

chat bot
आपका साथी