Jammu Crime News: बरनाई में बाइक सवार चोरों ने दिनदहाड़े महिला का पर्स झपटा, आरोपितों की तलाश जारी

झपटमारी की यह वारदात मंगलवाल दोपहर 0330 बजे की है। ऊषा देवी पत्नी अवतार सिंह निवासी शामा चक्क मढ़ अपने एक रिश्तेदार के घर बरनाई इलाके में हुई थी। रिश्तेदार के घर से निकल कर अपने घर पर वापस जाने के लिए सड़क पर चल रही थी।

By Vikas AbrolEdited By: Publish:Tue, 19 Oct 2021 09:00 PM (IST) Updated:Tue, 19 Oct 2021 09:00 PM (IST)
Jammu Crime News: बरनाई में बाइक सवार चोरों ने दिनदहाड़े महिला का पर्स झपटा, आरोपितों की तलाश जारी
मोटरसाइकिल सवार युवक उसका पर्स छीन कर फरार हो गया।

जम्मू, जागरण संवाददाता। दोमाना के बरनाई इलाके में दिनदहाड़े मोटरसाइकिल सवार दो झपटमारों ने महिला के हाथ से पर्स छीन लिया। पर्स में हजारों रुपये की नकदी के अलावा सोने की चेन, एटीएम कार्ड व कई अन्य जरूरी दस्तावेज पड़े हुए थे। पीड़िता महिला की शिकायत पर दोमाना पुलिस थाने में अज्ञात झपटमारों के विरुद्ध मामला दर्ज कर लिया गया।

घटना स्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की मदद से पुलिस झपटमारों की तलाश कर रही है। झपटमारी की यह वारदात मंगलवाल दोपहर 03:30 बजे की है। ऊषा देवी पत्नी अवतार सिंह निवासी शामा चक्क, मढ़ अपने एक रिश्तेदार के घर बरनाई इलाके में हुई थी। रिश्तेदार के घर से निकल कर अपने घर पर वापस जाने के लिए सड़क पर चल रही थी कि इस दौरान मोटरसाइकिल पर सवार दो युवक महिला के पीछे से आए। मोटरसाइकिल की पिछली सीट पर बैठे एक युवक ने महिला के हाथ में पकड़े पर्स को छीन लिया। पहले तो महिला को समझ में नहीं आया कि उसके साथ हुआ क्या है। महिला ने पाया कि मोटरसाइकिल सवार युवक उसका पर्स छीन कर फरार हो गया।

महिला ने इस दौरान शोर मचाया, लेकिन वहां कोई भी नहीं था, जिस कारण से झपटमार बिना किसी चुनौती के मौके से भागने में कामयाब हो गए। महिला ने अपने परिवार वालों को झपटमारी की सूचना दी, जो उसे लेकर दोमाना पुलिस थाने में पहुंचे। महिला की शिकायत पर थाने में झपटमारी का मामला दर्ज कर लिया गया। वारदात के बाद पुलिस ने दोमाना क्षेत्र में औचक नाके लगाए लेकिन झपटमारों के बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पाई।

chat bot
आपका साथी