रामगढ़ में टिप्पर की टक्कर से बाइक सवार की मौत

रामगढ़ के केसो इलाके में सड़क पर एक बाइक की लोड कैरियर से टक्कर हो गई। इस हादसे में बाइक चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे आसपास मौजूद लोगों ने तुरंत रामगढ़ के सीएचसी अस्पताल पहुंचाया जहां डाक्टरों ने उसे मृत बताया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 19 Sep 2021 02:19 AM (IST) Updated:Sun, 19 Sep 2021 02:19 AM (IST)
रामगढ़ में टिप्पर की टक्कर से बाइक सवार की मौत
रामगढ़ में टिप्पर की टक्कर से बाइक सवार की मौत

संवाद सहयोगी, विजयपुर : रामगढ़ के केसो इलाके में सड़क पर एक बाइक की लोड कैरियर से टक्कर हो गई। इस हादसे में बाइक चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे आसपास मौजूद लोगों ने तुरंत रामगढ़ के सीएचसी अस्पताल पहुंचाया, जहां डाक्टरों ने उसे मृत बताया। मृत व्यक्ति की पहचान छत्तीसगढ़ के रहने वाले रथुराम पुत्र भरत के रूप में हुई है। वह आजकल रामगढ़ के त्रुटा इलाके में रहता था।

वहीं, विजयपुर-रामगढ़ रोड पर स्थित करालियां पेट्रोल पंप के नजदीक बोलेरो और स्कूटी की टक्कर हो गई। इस हादसे में स्कूटी से जा रहीं मां और बेटी घायल हो गई। इस सड़क हादसे के बाद बोलेरो कार चालक ने दोनों को उपचार के लिए विजयपुर अस्पताल पहुंचाया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद दोनों को जीएमसी जम्मू रेफर कर दिया गया। घायलों की पहचान तरिडी के रहने वाले परषोत्तम की पत्‍‌नी स्वीटी और उनकी बेटी राधिका के रूप में हुई है। पुलिस ने दोनों मामले दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। वहीं, जिला सांबा के घगवाल के मुख्य चौक में देर शाम एक ट्रक तथा मोटर साइकिल की टक्कर हो गई। इस हादसे में मोटरसाइकिल से जा रहा युवक बुरी तरह से घायल हो गया। ट्रक जम्मू से आ रहा था। स्थानीय लोगों और पुलिस की मदद से घायल युवक को तत्काल घगवाल के ट्रामा केयर सेंटर पहुंचाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद युवक को जम्मू के गवर्नमेंट मेडिकल कालेज अस्पताल में रेफर कर दिया गया। घायल युवक की पहचान तीस वर्षीय मोहनलाल पुत्र चिबलाल निवासी हरदोई मुठ्ठी, राजबाग कठुआ के रूप में हुई है। घगवाल पुलिस ने दोनों वाहनों को कब्जे में लेकर मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी