सांबा में मानसर मोड़ पर टिप्पर की टक्कर से बाइक सवार की मौत

मानसर मोड़ पर शुक्रवार को एक मोटरसाइकिल और टिप्पर की टक्कर हो गई। इस हादसे में बाइक सवार व्यक्ति की मौत हो गई। हादसा उस समय पेश आया जब जम्मू की ओर से आ रही मोटर साइकिल जेके21जी-9270 की टक्कर सांबा से मानसर की ओर जा रहे टिप्पर नंबर जेके02सीएल- 0166 से हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 02 Oct 2021 07:32 AM (IST) Updated:Sat, 02 Oct 2021 07:32 AM (IST)
सांबा में मानसर मोड़ पर टिप्पर की टक्कर से बाइक सवार की मौत
सांबा में मानसर मोड़ पर टिप्पर की टक्कर से बाइक सवार की मौत

संवाद सहयोगी, सांबा: मानसर मोड़ पर शुक्रवार को एक मोटरसाइकिल और टिप्पर की टक्कर हो गई। इस हादसे में बाइक सवार व्यक्ति की मौत हो गई। हादसा उस समय पेश आया जब जम्मू की ओर से आ रही मोटर साइकिल जेके21जी-9270 की टक्कर सांबा से मानसर की ओर जा रहे टिप्पर नंबर जेके02सीएल- 0166 से हो गई। इस हादसे में मोटर साइकिल सवार गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे ट्रैफिक पुलिस की मदद से सांबा जिला अस्पताल लाया गया, जहां जख्मों के ताव नहीं सह पाने पर उसने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। मृत व्यक्ति दरबार सिंह पुत्र जनक राज सिंह, सांबा के सुंब ब्लाक के चई गांव का रहने वाला था। उसके शव को सांबा अस्पताल के शवगृह में पोस्टमार्टम के लिए रख दिया गया है। पुलिस ने इस संदर्भ में मामला दर्ज कर टिप्पर एवं उसके चालक को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

नहर में गिरने से व्यक्ति की मौत, देर रात बरामद हुआ शव

जागरण संवाददाता, जम्मू : शहर के ग्रेटर कैलाश इलाके में संदिग्ध परिस्थितियों में एक व्यक्ति नहर में गिर पड़ा। देर रात उसका शव बरामद कर लिया गया। चौकी प्रभारी ग्रेटर कैलाश मजीद अहमद ने बताया कि सिचाई विभाग से नहर का पानी बंद करवाकर डूबे व्यक्ति की तलाश शुरू की गई। देर जाकर उसका शव नहर से बरामद कर लिया गया। जानकारी के अनुसार, शुक्रवार रात सात बजे के करीब नरेंद्र सिंह निवासी अंबिका कालोनी अपनी बाइक से ग्रेटर कैलाश पहुंचा था। उसने बाइक सड़क के किनारे खड़ी की और स्वयं नहर के किनारे बैठ गया। इस बीच वह नहर में गिर गया। लोगों ने नरेंद्र को नहर में गिरते देखा तो पुलिस को सूचित किया। बाइक में चाबी लगी हुई थी। बाइक के दस्तावेजों से उसकी पहचान हुई। नरेंद्र सिंह के परिवार वालों ने पुलिस को बताया कि वह रोजाना शुक्रवार सुबह आठ बजे घर से काम पर निकल जाता था।

chat bot
आपका साथी