Jammu : वसंत विहार में तारकोल डालने से मिली बड़ी राहत

ज्योति ने कहा कि बरसात के दिनों में वसंत विहार में रहने वालों को ज्यादा मुश्किल होती थी क्योंकि सड़क गड्ढों में तबदील होकर पानी से भर जाती थी। मसले को संबंधित अधिकारियों से उठाया गया और इसे प्राथमिकता के आधार पर मंजूरी मिली।

By Lokesh Chandra MishraEdited By: Publish:Wed, 22 Sep 2021 05:07 PM (IST) Updated:Wed, 22 Sep 2021 05:07 PM (IST)
Jammu : वसंत विहार में तारकोल डालने से मिली बड़ी राहत
कॉरपोरेटर ज्योति देवी त्रिकुटा नगर के वसंत विहार में तारकोल डालने का काम शुरू करवाया

जम्मू, जागरण संवाददाता : वार्ड नंबर 53 की कॉरपोरेटर ज्योति देवी ने त्रिकुटा नगर के सेक्टर 3 एक्सटेंशन वसंत विहार में सड़क पर तारकोल डालने का काम शुरू करवाया। लोग अर्से से इस सड़क की हालत सुधारने के लिए तारकोल डालने की मांग कर रहे थे। जिसे बुधवार को पूरा कर दिया गया। यहां लोगों को संबोधित करते हुए ज्योति देवी ने कहा कि वर्षों से इस सड़क की हालत खराब थी। करीब दस साल पहले इस सड़क पर तारकोल डाली गई थी। इस पर चलना भी मुश्किल हो गया था।

लोगों की इस मांग को प्राथमिकता के आधार पर पूरा करवा दिया गया। ज्योति ने कहा कि बरसात के दिनों में वसंत विहार में रहने वालों को ज्यादा मुश्किल होती थी क्योंकि सड़क गड्ढों में तबदील होकर पानी से भर जाती थी। मसले को संबंधित अधिकारियों से उठाया गया और इसे प्राथमिकता के आधार पर मंजूरी मिली। अब सड़क बन जाने से लोगों को काफी सुविधा होगी। सड़क चकाचक हो गई है। पिछली सरकारों ने इन मुहल्लों की अनदेखी की थी। जनता बहुत परेशान थी। उन्होंने कहा कि भाजपा ने लोगों के विश्वास को जीता है। लोगों की समस्याओं को हल करवाने में कोई कसर नहीं छोड़ी जा रही।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह विकास में खासी दिलचस्पी दिखा रहे हैं। लोगों को सुविधाएं देने के लिए हर संभव प्रयास किए जाते हैं। कई बड़ी परियोजनाओं को जम्मू-कश्मीर में शुरू किया गया है। उन्होंने कहा कि लोग विकास कार्यों के लिए जम्मू नगर निगम का सहयोग करें। इस मौके पर भाजपा के वरिष्ठ नेता शाम लाल, प्रेरणा नंदा, साहिल गुप्ता, गणेश नागर, जितेंद्र शार्म, राजेंद्र शार्म, केडी शर्मा, शिव पाल, इतिश लरगोत्रा, शाम गुप्ता आदि मौजूद थे। उन्होंने लोगों को भरासो दिलाया कि उनकी सभी समस्याओं को चरणबद्ध तरीके से हल किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी