Jammu Crime News: बेलीचराना पुलिस ने मवेशी तस्करी का प्रयास किया विफल, एक गिरफ्तार

सतवारी थानातंर्गत बेलीचराना इलाके में पुलिस ने मवेशी तस्करी के प्रयास को विफल करते हुए एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया। आरोपित वाहन में चोरी छुपे मवेशियों को तस्करी के लिए ले जा रहा था। सतवारी पुलिस थाने में आरोपित अब्दुल हमीद गुज्जर नगर के विरुद्ध मामला दर्ज कर लिया।

By Vikas AbrolEdited By: Publish:Fri, 15 Jan 2021 07:53 PM (IST) Updated:Fri, 15 Jan 2021 07:53 PM (IST)
Jammu Crime News: बेलीचराना पुलिस ने मवेशी तस्करी का प्रयास किया विफल, एक गिरफ्तार
बेलीचराना इलाके में पुलिस ने मवेशी तस्करी के प्रयास को विफल करते हुए एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया।

जम्मू, जागरण संवाददाता । सतवारी थानातंर्गत बेलीचराना इलाके में पुलिस ने मवेशी तस्करी के प्रयास को विफल करते हुए एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया। आरोपित वाहन में चोरी छुपे मवेशियों को तस्करी के लिए ले जा रहा था। सतवारी पुलिस थाने में आरोपित अब्दुल हमीद निवासी गुज्जर नगर के विरुद्ध मामला दर्ज कर लिया।

ज्ञात रहे कि दो दिनों पूर्व भी बेलीचराना पुलिस ने मवेशी तस्करी के प्रयास को विफल कर दो लोगों को पकड़ा था। बीते वीरवार रात को बेलीचराना नाके पर गुजर रहे मोहिंद्रा लौड कैरियर नंबर जेके02सीए-4278 को पुलिस कर्मियों ने जांच के लिए रोका। वाहन चालक नाके को तोड़ कर वहां से फरार हो गया। पुलिस कर्मियों ने वाहन का पीछा कर कुछ दूरी पर वाहन को रोक लिया। वाहन की तलाशी के दौरान उसके अंदर दो मवेशी थे, जिन्हें छुपा कर जम्मू से बाहर ले जाया जा रहा था।

वाहन चालक अब्दुल हमीद से पुलिस कर्मियों ने मवेशियों को ले जाने के लिए जिला आयुक्त जम्मू की इजाजत का आदेश दिखाने को कहा। चालक के पास कोई भी सरकारी आदेश नहीं था। वह मवेशियों को तस्करी के लिए ले जा रहा था। चालक को तुरंत हिरासत में लेकर उसे पूछताछ के लिए थाने में ले जाया गया। उससे जानकारी हासिल की जा रही है कि वह मवेशियों को कहा से लेकर आया था और कहा लेकर जाने की फिराक में था।

chat bot
आपका साथी