बटवाल बिरादरी ने कोरोना योद्धाओं को किया सम्मानित

आल जम्मू कश्मीर बटवाल वेलफेयर एसोसिएशन की तरफ से रविवार को गांव शेरगढ़ में कार्यक्रम आयोजित कर विलेज कमेटी का गठन किया गया। इसके अलावा कोरोना काल में बेहतर कार्य करने वाले सरकारी अधिकारियों को स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित भी किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 27 Sep 2021 06:00 AM (IST) Updated:Mon, 27 Sep 2021 06:00 AM (IST)
बटवाल बिरादरी ने कोरोना योद्धाओं को किया सम्मानित
बटवाल बिरादरी ने कोरोना योद्धाओं को किया सम्मानित

संवाद सहयोगी, मीरां साहिब:

आल जम्मू कश्मीर बटवाल वेलफेयर एसोसिएशन की तरफ से रविवार को गांव शेरगढ़ में कार्यक्रम आयोजित कर विलेज कमेटी का गठन किया गया। इसके अलावा कोरोना काल में बेहतर कार्य करने वाले सरकारी अधिकारियों को स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित भी किया गया। एसोसिएशन के राज्य प्रधान पृथ्वी सिंह की अध्यक्षता में हुए कार्यक्रम में थाना प्रभारी सतवारी विक्रम जसरोटिया तथा ब्लाक अधिकारी सतवारी गौरव मुख्य अतिथि रहे।

इस मौके पर प्रधान पृथ्वी सिंह ने कहा कि एसोसिएशन द्वारा गांव कमेटी के सदस्यों की घोषणा की गई है। बिरादरी के लोगों को आ रही विभिन्न समस्याओं पर भी विचार किया गया। प्रधान ने कहा कि एसोसिएशन की तरफ से समय-समय पर इस तरह के कार्यक्रमों का आयोजन किया जाता है, ताकि बिरादरी के लोगों को एकजुट रखा जा सके। महामारी के दौरान पुलिस सहित अन्य विभागों के लोगों का अहम योगदान रहा। इस कारण चलते एसोसिएशन की तरफ से कोरोना योद्धाओं को सम्मानित किया गया है। उन्होंने बताया कि गठित विलेज कमेटी में तरसेम लाल को प्रधान पद की जिम्मेदारी सौंपी गई है। सुरेश मोटन को तहसील प्रधान साउथ बनाया गया है। उम्मीद है कि नए सदस्य बिरादरी की भलाई एवं बेहतरी के लिए कार्य करेंगे। उन्होंने युवाओं से अपील करते हुए कहा कि नशे जैसी बुरी आदतों से दूरी बनाकर रखें। इस मौके पर सरकारी विभागों के अधिकारियों ने एसोसिएशन का आभार जताया और कहा कि उनको सम्मानित किए जाने से उनका हौसला और बढ़ा है। इस अवसर पर एसोसिएशन के वरिष्ठ उप प्रधान विजय शास्त्री, थोधू राम मंडी, रशपाल, बचन सिंह, जिला प्रधान सतपाल मंडी, सुभाष मंडी, तरसेम लाल, सेवाराम, रूपचंद, रमेश चंद्र, सेवाराम, राम लाल, कृष्ण लाल, सुरेश कुमार, मुकेश, कुमार, विक्की डोगरा, सुनीता रानी, सरपंच चंचला देवी आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी