Jammu Crime News: रिंग रोड के निर्माण में लगे ट्रक से बेटरी चोरी, पुलिस ने दर्ज किया मामला

थाने में दर्ज शिकायत में सिकंदर सिंह पुत्र दर्शन सिंह निवासी गुड्डा सिंगु सांबा ने बताया अज्ञात लोगों ने उन्हें ट्रक नंबर जेके02सीटी-8281 में से सामान को चुरा लिया। कानाचक्क क्षेत्र में बन रही रिंग रोड में उसका ट्रक निर्माण सामग्री ढोने का काम में लाया जा रहा है।

By Vikas AbrolEdited By: Publish:Wed, 27 Oct 2021 05:04 PM (IST) Updated:Wed, 27 Oct 2021 05:04 PM (IST)
Jammu Crime News: रिंग रोड के निर्माण में लगे ट्रक से बेटरी चोरी, पुलिस ने दर्ज किया मामला
ट्रक के चालक की शिकायत पर कानाचक्क पुलिस थाने में चोरी का मामला दर्ज कर लिया गया।

जम्मू, जागरण संवाददाता। कानाचक्क इलाके में चोरों ने सड़क किनारे खड़े एक ट्रक की बेटरी, टायर व कुछ अन्य सामान को चुरा लिया। ट्रक के चालक की शिकायत पर कानाचक्क पुलिस थाने में चोरी का मामला दर्ज कर लिया गया।

थाने में दर्ज शिकायत में सिकंदर सिंह पुत्र दर्शन सिंह निवासी गुड्डा सिंगु, सांबा ने बताया अज्ञात लोगों ने उन्हें ट्रक नंबर जेके02सीटी-8281 में से सामान को चुरा लिया। कानाचक्क क्षेत्र में बन रही रिंग रोड में उसका ट्रक निर्माण सामग्री ढोने का काम में लाया जा रहा है। रात को निर्माण कार्य बंद होने के कारण ट्रक को सड़क किनारे खड़ा किया था। सुबह जब वह ट्रक के पास पहुंचा तो उसने ट्रक में से बेटरी, टायर व अन्य सामान गायब हो गया था। वहां काम करने वाले लोगों ने ट्रक से गायब हुए सामान के बारे में पूछताछ की लेकिन किसी को सामान के बारे में कोई जानकारी नहीं थी। ट्रक चालक इसके बाद कानाचक्क पुलिस थाने में पहुंचे और चोरी का मामला दर्ज करवा दिया। रिंग रोड के निर्माण में लगे वाहनों में पहले भी चोरी के मामले प्रकाश में आ चुके है, लेकिन कानाचक्क पुलिस एक भी मामला हल नहीं कर पाई है।

वहीं, गृह मंत्री अमित शाह की रैली के दौरान ड्यूटी पर तैनात एक पुलिस कर्मी का भगवती नगर इलाके से मोटरसाइकिल चोरी हो गया। कनाल रोड पुलिस चौकी में दर्ज शिकायत में जसपाल सिंह निवासी जोगी गेट ने बताया कि 24 अक्टूबर को उसे विशेष ड्यूटी के लिए भगवती नगर में तैनात किया गया था। उसने अपने मोटरसाइकिल नंबर जेके02एडी-9869 को भगवती नगर पुल पर खड़ा किया था। देर शाम को जब वह घर वापस जाने के लिए मोटरसाइकिल खड़ा करने वाले स्थान पर पहुंचे तो उन्होंने मोटरसाइकिल को अपने स्थान से गायब पाया। पहले तो उन्होंने सोचा कि मोटरसाइकिल जब्त हो गया। उसे ट्रैफिक पुलिस या जिला पुलिस ने जब्त कर लिया। हर संभव स्थान पर मोटरसाइकिल की तलाश की गई, लेकिन कोई जानकारी ना मिलने के बाद बीते मंगलवार शाम को वह कनाल रोड़ पुलिस चौकी में शिकायत दर्ज करवाई। नवाबाद पुलिस थाने में वाहन चोरी का मामला दर्ज किया गया है।

chat bot
आपका साथी