Baramulla Murder Case: पत्नी ने आशिक के साथ मिलकर की थी पति की हत्या, दोनों गिरफ्तार

आठ मार्च की रात को उसने गुलाम मोहम्मद डार के साथ मिलकर अल्ताफ को घर से बाहर एक जगह बुलाया। वहां अल्ताफ को उन्होंने मौत के घाट उतार दिया। इसके बाद उन्होंने उसके शव को माल मवेशियों को बांधने के स्थान के पास फेंक दिया।

By Rahul SharmaEdited By: Publish:Fri, 23 Apr 2021 07:40 AM (IST) Updated:Fri, 23 Apr 2021 07:40 AM (IST)
Baramulla Murder Case: पत्नी ने आशिक के साथ मिलकर की थी पति की हत्या, दोनों गिरफ्तार
तसलीमा और गुलाम मोहम्मद डार को गिरफ्तार कर लिया गया है।

श्रीनगर, राज्य ब्यूरो। बारामुला पुलिस ने वीरवार का पट्टन में एक हत्या की गुत्थी सुलझाते हुए मृतक की पत्नी को उसके आशिक संग गिरफ्तार कर लिया है। वारदात में इस्तेमाल हथियार भी बरामद कर लिया गया है।

एसएसपी बारामुला ने रईम बट ने बताया रेंगी पट्टन में आठ मार्च की रात को 34 वर्षीय मोहम्मद अल्ताफ मलिक का शव उसके घर से कुछ ही दूरी पर मिला था। उसे उसके परिजनों ने गांव के कब्रीस्तान में दफना दिया था। 22 मार्च को अल्ताफ के भाई ने हत्या की आशंका जताते हुए पूरे मामले की जांच का आग्रह करते हुए एक लिखित आवेदन किया था।

उसने जो संदेह व्यक्त किए थे, उन्हें आधार बनाते हुए जिला मैजिस्ट्रेट बारामुला की अनुमति से शव को कब्र से निकलवाया गया । शव का पोस्टमार्टम कराया गया और जांच शुरु की गई। दिवंगत और उसकी पत्नी के मोबाइल फोन के डाटा की भी जांच की गई। कुछ लोगों से पूछताछ की गई।

एसएसपी ने बताया कि अल्ताफ अहमद को अंतिम बार उसकी पत्नी तसलीमा बेगम के साथ देखा गया था।उससे भी पूछताछ की गई। वह अपने बचान को बार बार बदल रही थी जब लगातार पूछताछ की गई तो वह टूट गई और उसने सारा सच उगल दिया। उसने बताया कि उसका अपने पड़ौसी गुलाम मोहम्मद डार के साथ प्रेम प्रसंग था। इसीलिए उसने अल्ताफ को रास्ते से हटाने के लिए उसकी हत्या की साजिश रची।

आठ मार्च की रात को उसने गुलाम मोहम्मद डार के साथ मिलकर अल्ताफ को घर से बाहर एक जगह बुलाया। वहां अल्ताफ को उन्होंने मौत के घाट उतार दिया। इसके बाद उन्होंने उसके शव को माल मवेशियों को बांधने के स्थान के पास फेंक दिया ताकि लोगों को लगे कि अल्ताफ की मौत फिसलने से हुई है। तसलीमा और गुलाम मोहम्मद डार को गिरफ्तार कर लिया गया है। मामले की आगे जांच जारी है। 

chat bot
आपका साथी