अपना एजेंडा बताकर वकीलों से मांगा वोट

जागरण संवाददाता जम्मू जम्मू कश्मीर हाईकोर्ट बार एसोसिएशन के पांच पदों के लिए भाग्य आजमा रहे 16 उम्मीदवारों ने मंगलवार को जानीपुर स्थित कोर्ट परिसर में साझा मंच से अपनी बात मतदाताओं के सामने रखी। बार एसोसिएशन की परंपरा के तहत आयोजित इस चुनाव प्रचार सभा में सभी उम्मीदवारों ने अपना घोषणा पत्र जारी करते हुए एसोसिएशन के सदस्यों को संबोधित किया और अपने लिए वोट मांगे।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 24 Apr 2019 05:27 AM (IST) Updated:Wed, 24 Apr 2019 06:35 AM (IST)
अपना एजेंडा बताकर वकीलों से मांगा वोट
अपना एजेंडा बताकर वकीलों से मांगा वोट

जागरण संवाददाता, जम्मू : जम्मू कश्मीर हाईकोर्ट बार एसोसिएशन के पांच पदों के लिए भाग्य आजमा रहे 16 उम्मीदवारों ने मंगलवार को जानीपुर स्थित कोर्ट परिसर में साझा मंच से अपनी बात मतदाताओं के सामने रखी। बार एसोसिएशन की परंपरा के तहत आयोजित इस चुनाव प्रचार सभा में सभी उम्मीदवारों ने अपना घोषणा पत्र जारी करते हुए एसोसिएशन के सदस्यों को संबोधित किया और अपने लिए वोट मांगे।

बार एसोसिएशन की ओर से हर चुनाव से पूर्व वोटर्स कार्नर मीट का आयोजन किया जाता है। इसमें एसोसिएशन के सभी सदस्यों की मौजूदगी में उम्मीदवार अपनी बात रखते हैं। वोटर्स कार्नर मीट के संयोजक एडवोकेट एचसी जलमेरिया की ओर से आयोजित यह बैठक करीब पांच घंटे तक चली। इसमें सभी 16 उम्मीदवारों ने अपनी-अपनी बात रखी। एडवोकेट जलमेरिया ने बैठक का आगाज करते हुए सभी उम्मीदवारों को शुभकामनाएं देते हुए अपनी-अपनी बात रखने के लिए आमंत्रित किया। इसके बाद एसोसिएशन के मौजूदा प्रधान बीएस सलाथिया ने अपने कार्यकाल की उपलब्धियां गिनाईं। प्रधान पद के लिए चतुष्कोणीय मुकाबला

एसोसिएशन के पांच पदों के लिए 27 अप्रैल को होने वाले मतदान में इस बार प्रधान पद के लिए चार उम्मीदवार मैदान में हैं। इनमें बार एसोसिएशन के पूर्व प्रधान एडवोकेट एके साहनी व अभिनव शर्मा, पूर्व महासचिव विक्रम शर्मा व जिला जज रह चुके एडवोकेट शक्ति गुप्ता शामिल हैं। एसोसिएशन के उप-प्रधान पद के लिए तीन उम्मीदवार मैदान में हैं। इनमें मोनिश चोपड़ा, रोहित भगत व आरएस दुरस्वाल शामिल हैं। महासचिव पद के लिए अभिषेक वजीर व अनिल खजूरिया के बीच सीधा मुकाबला होना है। एसोसिएशन के सह-सचिव पद के लिए सनिग्धा शेखर, भविष्य सूदन, वरुण कोतवाल व प्रदीप मजोत्रा के बीच मुकाबला होगा। एसोसिएशन के कोषाध्यक्ष पद के लिए साहिल बोवरिया, निकाश शर्मा व सुषांत समनोत्रा मैदान में उतरे हैं।

chat bot
आपका साथी